Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

तलाक के 8 साल बाद भी बिना बॉयफ्रेंड के रह रही है ये अभिनेत्री, रह चुकी है मिस इंडिया

संगीता बिजलानी के ज्वाला गुट्टा के साथ अफेयर की खबरों को लेकर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने उन्हें तलाक दे दिया था। संगीता बिजलानी ने 1996 में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बेहतरीन खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की। लेकिन साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया।

<-- ADVERTISEMENT -->

sangeeta bijlani

अक्सर देखा जाता है कि फिल्मी सितारे एक-दूसरे से अलग होने के बाद जल्द ही किसी न किसी का हाथ थाम लेते हैं। बिना किसी पार्टनर के जिंदगी बिताना बहुत ही मुश्किल होता है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो तलाक लेने के बाद बिना बॉयफ्रेंड के रह रही है। आइए जानते हैं

sangeeta bijlani

हम जिस खूबसूरत अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, उस अभिनेत्री का नाम संगीता बिजलानी है। संगीता बिजलानी 80 के दशक की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रही। 1980 में संगीता बिजलानी ने मिस इंडिया का खिताब भी जीता। 1988 में फिल्म कातिल से संगीता बिजलानी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया।
sangeeta bijlani miss india

बता दे कि संगीता बिजलानी ने 1996 में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बेहतरीन खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की। लेकिन साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया। इन दोनों के तलाक को 8 साल से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। लेकिन आज भी संगीता बिजलानी बिना किसी बॉयफ्रेंड के अकेले रहती हैं। बता दे कि संगीता का अफेयर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ भी रहा है।

sangeeta bijlani miss india

संगीता बिजलानी के ज्वाला गुट्टा के साथ अफेयर की खबरों को लेकर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने उन्हें तलाक दे दिया था। बता दें कि संगीता बिजलानी आखिरी बार फिल्म एबीसीडी में नजर आई थी, जो कि 1997 में रिलीज हुई। संगीता ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में की। मोहम्मद अजहरुद्दीन के ऊपर बनाई गई बायोपिक फिल्म अजहर में भी संगीता बिजलानी के बारे में दिखाया गया है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: