बॉलीवुड के इन 5 ऑनस्क्रीन आतंकवादियों को पाकिस्तान भी ना बचा सका, जवानों ने घर में घुसकर मारा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के इन 5 ऑनस्क्रीन आतंकवादियों को पाकिस्तान भी ना बचा सका, जवानों ने घर में घुसकर मारा

Surgical strike 2.0- 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर दिया। वायुसेना ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया।

<-- ADVERTISEMENT -->



14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर दिया। वायुसेना ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया। इसके बाद वायुसेना के जवानों की खूब तारीफ हो रही है। बॉलीवुड में भी कई सितारे फिल्मों में आतंकवादी के किरदार में नजर आ चुके हैं। आइए जानते हैं उन कलाकारों के बारे में

संजीव जैसवाल

sanjiv jaiswal- back to bollywood

2013 में रिलीज हुई फिल्म द अटैक ऑफ 26/11 का निर्देशन राम गोपाल वर्मा द्वारा किया गया था। ये फिल्म 2008 में मुंबई के ताज होटल पर हुए आतंकी हमले के ऊपर बनाई गई थी। फिल्म में संजीव जैसवाल ने अजल कसाब नाम के खतरनाक आतंकवादी की भूमिका निभाई थी।

जैकी श्रॉफ

jackie shroff- back to bollywood

2000 में रिलीज हुई कश्मीर में जैकी श्रॉफ एक आतंकवादी के किरदार में नजर आए थे। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त और ऋतिक रोशन की मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ ने हिलाल कोहिस्तानी नाम के आतंकवादी का किरदार निभाया था।

शब्बीर आहलूवालिया 

shabbir-ahluwalia- back to bollywood

शब्बीर आहलूवालिया ने 2008 में रिलीज हुई फिल्म मिशन इस्तांबुल में खलील नजीर  नाम के आतंकवादी का किरदार निभाया था। अपूर्वा लाखिया के निर्देशन में बनी ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई।


केके मेनन 

k k menan- back to bollywood

2015 में रिलीज हुई फिल्म बेबी में अक्षय कुमार और अनुपम खेर जैसे सितारे मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में केके मेनन ने बिलाल खान नाम के एक खूंखार आतंकवादी का किरदार निभाया। इस फिल्म से केके मेनन को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली।

यह भी पढ़ें 


शहनवाज प्रधान

sehnawaz pradhan- back to bollywood

शहनवाज प्रधान 2015 में रिलीज हुई फिल्म फैंटम में हरिस सईद नाम के आतंकवादी के किरदार में नजर आए थे। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शहनवाज प्रधान का विलेन वाला रोल लोगों को बहुत पसंद आया। हालांकि फिल्म फ्लॉप साबित हुई।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: