Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

शहीदों के परिवार के लिए सलमान, अक्षय और अमिताभ ने दिए इतने करोड़, जानिए कौन है सबसे आगे

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले में भारत के 44 जवानों ने अपने देश के लिए प्राण की आहुति दी।

<-- ADVERTISEMENT -->


जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले में भारत के 44 जवानों ने अपने देश के लिए प्राण की आहुति दी। जिसके बाद शहीदों के परिवार के लिए लोगों ने डोनेट करना शुरू कर दिया था। इस नेक काम करने के लिए बॉलीवुड के कई अरबपति सितारे भी आगे आए तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में किस सुपरस्टार ने कितने रुपए डोनेट किए हैं उसके बारे में बताने जा रहे हैं।

अक्षय कुमार : 


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी शहीदों के परिवार के लिए 5 करोड़ रुपए देने का फैसला लिया है। ऐसा एक बार नहीं बल्कि खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कई बार कर दिखाया है बस इसी वजह से आज हर कोई इनका फैन है वह रियल जिंदगी में भी किसी हीरो से कम नहीं है।

सलमान खान : 


बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान का दबंग, भाईजान जैसे अनेक नाम से जाना जाता है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान ने अपनी एनजीओ बींग ह्यूमन से शहीदों के परिवार के लिए 10 करोड़ रुपये का दान कर दिया है। आपको पता ही है कि सलमान खान अपनी सालाना कमाई में से 90% हिस्सा गरीबों और बच्चों की स्कूलिंग के लिए दान कर देते हैं। शायद इसी वजह से सलमान खान एक बड़े मुकाम पर है और इनको लोग भाईजान के नाम से पुकारते हैं।

अमिताभ बच्चन : 


बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा अमीर सितारों में से एक महानायक अमिताभ बच्चन अभी इसने काम करने के लिए आगे आए हैं। बता दे कि उन्होंने भी ढाई करोड़ रुपए देने का फैसला लिया है।

बॉलीवुड के सभी सितारों से ज्यादा सलमान खान ने शहीदों के परिवार के लिए दान किया है जिस का शुक्रिया अदा खुद गवर्नमेंट ने भी किया है। इन सितारों के अलावा अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' की पूरी स्टारकास्ट ने 50 लाख दिए हैं। भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी ने शहीदों के बच्चों की स्कूलिंग का पूरा जिम्मा उठाया है जिसके कारण आज हर कोई इनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: