Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सैलून के बाहर नजर आई अक्षय कुमार की 61 साल की सास, लुक देख पहचान नहीं पाए लोग

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सास यानी डिंपल कपाड़िया ( Dimple Kapadia ) को सोमवार देर रात जुहू में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। लेकिन उनका लुक देख लोग उन्हें पहचान नहीं पाए।

<-- ADVERTISEMENT -->




dimple kapadia and akshay kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सास यानी डिंपल कपाड़िया ( Dimple Kapadia ) को सोमवार देर रात जुहू में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। लेकिन उनका लुक देख लोग उन्हें पहचान नहीं पाए। दरअसल, 61 साल की डिंपल कपाड़िया ने इस दौरान काला चश्मा पहन रखा था और उनके पूरे बाल सफेद थे। इसके अलावा उनका चेहरा काफी मुरझाया हुआ नजर आ रहा था। ऐसे में जैसे ही कैमरामैन उनके फोटोज क्लिक करने लगा तो डिंपल ने पर्स से अपना चेहरा छुपा लिया। डिंपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह के सवाल कर रहे है।

जानिए विस्तार से -

यूजर्स ने किए कमेंट

dimple kapadia hidding face

एक यूजर ने लिखा- 'ये कौन है ?' तो वहीं एक ने लिखा- 'भारतीय एक्ट्रेसेस एक उम्र के बाद पहचान में नहीं आती है'। इसी तरह एक अन्य यूजर ने तो डिंपल को रणबीर की मां तक कह दिया। तो वहीं एक ने कहा की डिंपल के साथ सनी देओल क्यों नहीं है। वहीं एक यूजर ने तो डिंपल को बाल रंगने की सलाह भी दे डाली ताकि वे यंग दिख सके।

16 की उम्र में किया था डेब्यू

dimple kapadia and akshay kumar

गौरतलब है की एक समय में डिंपल बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सफतलम एक्ट्रेसेस में से एक थी। डिंपल ने महज 16 की उम्र में ही फिल्म बॉबी से बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। डिंपल को अपनी पहली ही फिल्म से जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। लेकिन राजेश खन्ना से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था।

1984 में की बॉलीवुड में वापसी

dimple kapadia and husband rajesh khanna

राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल ने साल 1984 में बॉलीवुड में वापसी की थी। डिंपल आज भी फिल्मों में काम कर रही है। वे आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म 'वेलकम बैक' में नजर आई थी। वहीं इन दिनों डिंपल उनकी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बीजी है। जो इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: