Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान की भाभी का किरदार निभाने वाली 4 पॉपुलर अभिनेत्रियाँ

ये हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान की भाभी का किरदार निभाने वाली 4 पॉपुलर अभिनेत्रियाँ.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनय करते हुए 3 से भी ज्यादा दशक हो चुके हैं। इस दौरान सलमान खान ने तरह-तरह की फिल्मों में तरह-तरह के किरदार निभाए। इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग स्टार्स के साथ भी काम किया। आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन 4 लोकप्रिय अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों में सलमान खान की भाभी का किरदार निभा चुकी हैं। आइए जानते हैं कौन-सी है वे 3 अभिनेत्रियां

1. रेखा

rekha and salman khan

फिल्म बीवी हो तो ऐसी में लोकप्रिय अभिनेत्री रेखा ने सलमान खान की भाभी का किरदार अदा किया था। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तो सलमान खान ज्यादा पॉपुलर नहीं थे। लेकिन उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया।

2. रेणुका शहाणे

renuka sahane  and salman khan

90 के दशक की सबसे लोकप्रिय फिल्म हम आपके हैं कौन में सलमान की भाभी का किरदार मशहूर अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने निभाया था। इसके अलावा इस फिल्म में माधुरी दीक्षित भी मुख्य भूमिका में थी।

3. सविता प्रभुने

savita  and salman khan

सलमान खान की फिल्म तेरे नाम बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक रही। इस फिल्म में अभिनेत्री सविता प्रभुने सलमान की भाभी के किरदार में नजर आई। इसके अलावा भी सविता प्रभुने बहुत सारी बॉलीवुड फिल्मों एवं टीवी धारावाहिकों में मां एवं भाभी का किरदार निभा चुकी है।

4. तब्बू

tabu and salman khan

तब्बू बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री रही है। सलमान की फिल्म हम साथ साथ हैं में तब्बू सलमान की भाभी के किरदार में नजर आई। अब तब्बू सलमान खान की अपकमिंग फिल्म भारत में उनकी मां का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: