किसी चांद से कम नहीं कृति सेनन का चेहरा, प्रमोशन के दौरान दिखा ग्लैमरस अवतार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किसी चांद से कम नहीं कृति सेनन का चेहरा, प्रमोशन के दौरान दिखा ग्लैमरस अवतार

Kriti Sanon in her latest looks during Luka Chuppi promotions. कृति सेनन और कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुक्का छुपी' के प्रमोशन में व्यस्त थे। इस फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है।

<-- ADVERTISEMENT -->



kriti senon

कृति सेनन और कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुक्का छुपी' के प्रमोशन में व्यस्त थे। इस फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है। कृति सेनन आज बॉलीवुड की सबसे सफलतम अभिनेत्री बन चुकी है और उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर एक नया मुकाम हासिल किया है।

kriti senon

फिल्म के प्रमोशन के दौरान कृति सेनन अलग अलग अवतार में नजर आती रहती है। हाल ही में कृति और कार्तिक आर्यन फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक इवेंट पर पहुंचे थे। उस दौरान कृति सेनन येलो कलर का काफी स्टाइलिश ड्रेस पहना हुआ था जिनमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हो और इनके बिखरे हुए बाल खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे थे।

kriti senon

कार्तिक आर्यन डेनिम में काफी कूल लग रहे थे। अगर हम बात करें कृति सेनन की फिल्म लुक्का छुपी के बारे में तो इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण द्वारा किया गया है तो वही फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन है।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे| इस फिल्म के प्रोडूसर ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है।

kriti senon
Kriti Senon (PC- Manav Mangalani)
यह फिल्म कॉमेडी और रोमांस से भरपूर होने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसका फैंस को कई दिनों से इंतजार है। आशा है कि कृति सेनन की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े देगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: