Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में आएगा महा ट्विस्ट, महामिलन कराएगा अनुराग-प्रेरणा का बच्चा, जानिए

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' (Kasauti Zindagi Kay 2) में फैंस के लिए लगातार ड्रामे का डोज बढ़ता चला जा रहा है।

<-- ADVERTISEMENT -->

kasauti zindagi ki 2

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' (Kasauti Zindagi Kay 2) में फैंस के लिए लगातार ड्रामे का डोज बढ़ता चला जा रहा है। जीहां कहानी में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट जो आ रहे है, जो ओडियंस के एक्साइटमेंट को दो गुणा कर रहे है और अब ओडियंस को शो से जुड़े रखने के लिए मेकर्स ने अनुराग कोमोलिका की शादी का महा ट्विस्ट भी प्लान कर लिया है। ऐसे में आप देखेंगे कि कहानी एक बार फिर से ऐसा मोड़ लेगी जब मिलने से पहले ही अनुराग प्रेरणा की राहे जुदा हो जाएंगी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुराग प्रेरणा का बच्चा कहानी को सबसे दिलचस्प मोड़ देगा। जीहां खबर के मुताबिक अनुराग कोमोलिका की शादी से पहले प्रेरणा को इस बात का पता चलेगा कि वो अनुराग के बच्चे की माँ बनने वाली है।

kasauti zindagi ki 2

ऐसे में ये जानकर जहाँ प्रेरणा बुरी तरह से टूट जाएगी तो वही सुनने में आया है कि इन दोनों का यही बच्चा कहानी को बड़ा इंटरेस्टिंग मोड़ देगा तो क्या अब कोमोलिका के मंसूबों पर पानी फेरेगा अनुराग प्रेरणा का बच्चा तो आइये इस ट्विस्ट के बारे में थोड़ा डिटेल में जानते है। शो के कर्रेंट ट्रैक के मुताबिक आने वाले एपिसोड में आप ये देखेंगे कि अनुराग कोमोलिका की सगाई होगी लेकिन तभी वहां सगाई तोड़ने के लिए प्रेरणा पहुंच जाएगी

यह भी पढ़ें 
लेकिन जैसा की शो के प्रोमो में भी पहले दिखाया जा चूका है कि अनुराग प्रेरणा को सबके सामने बेइज्जत करेगा। उसे काफी भला बुरा कहेगा और उससे कहेगा कि उसे ऊंचे परिवार की लड़की से शादी करनी है, जो की कोमोलिका है। ये सुनकर प्रेरणा का दिल टूट जाएगा और फिर वो वहां से चली जाएगी। अब अनुराग ऐसा क्यू करेगा ये तो हम आपको बता ही चुके है लेकिन अनुराग की सेक्रिफाइड से अनजान प्रेरणा अब उससे नफरत करने लगेगी।

kasauti zindagi ki 2

हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो कोमोलिका की बहन मिशिका प्रेरणा को कोमोलिका की सारी सच्चाई बता देगी और फिर इसके बाद प्रेरणा इस शादी को रोकने के लिए जीतोड़ कोशिश करेगी। इसके अलावा कहा जा रहा है कि कहानी में मेजर ट्विस्ट लेकर आएगा प्रेरणा का बच्चा। सुनने में आ रहा है कि एक तरफ जहाँ अनुराग कोमोलिका की शादी के तैयारियां चल रही होंगी तो वही इसी बीच प्रेरणा की प्रेगनेंसी शो को बड़ा मोड़ देगी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

kasauti zindagi kay 2

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: