Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजीब लिपस्टिक लगाकर बुरी फंसी यह खूबसूरत अभिनेत्री, लोगों ने कहा काला खट्टा

Bhumi-Pednekar Trolled. अजीब लिपस्टिक लगाकर बुरी फंसी यह खूबसूरत अभिनेत्री, लोगों ने कहा काला खट्टा

<-- ADVERTISEMENT -->




Bhumi-Pednekar

बॉलीवुड में कई ऐसे खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो हमेशा अपने फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ट्रोलर्स इन को ट्रोल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री भूमि पेडणेकर के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। आपको बता दें की ये खूबसूरत अभिनेत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सोनचिड़िया' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे।
Bhumi-Pednekar

Bhumi-Pednekar

हाल ही में भूमि पेडणेकर एक इवेंट पर पहुंची थी उस दौरान उन्होंने होठों पर अजीबोगरीब लिपस्टिक लगाई हुई थी जिसमें वह काफी अजीब दिख रही थी, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हो। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें जोरों शोरों से वायरल हो रही है और लोग इनके बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। लोग इनके फैशन सेंस का मजाक बना रहे हैं। भूमि पेडणेकर ने ऑरेंज कलर का खूबसूरत ड्रेस पहना हुआ है जिसमें वह काफी हॉट लग रही है। कुछ यूज़र तो भूमि पेडणेकर को काला खट्टा भी बोल रहे हैं।

Bhumi-Pednekar

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भूमि पेडणेकर ने 2015 में आई फिल्म 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। उसके बाद टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद वह काफी मशहूर हो चुकी है।

Bhumi-Pednekar

अगर हम बात करें उनकी आने वाली फिल्म सोनचिरिया के बारे में तो यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसमें मनोज बाजपाई और सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारे नजर आएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: