करिश्मा कपूर को अपनी मां से पिटवाते थे एक्स हसबैंड संजय, देवर से पूछते थे एक-एक बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करिश्मा कपूर को अपनी मां से पिटवाते थे एक्स हसबैंड संजय, देवर से पूछते थे एक-एक बात

90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। संजय कपूर (Sanjay Kapoor) से शादी करने के बाद करिश्मा ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था।

<-- ADVERTISEMENT -->


90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। करिश्मा आए दिन करीना के साथ किसी पार्टी या इवेंट में नजर आती हैं। करिश्मा सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। करिश्मा ने कुछ साल पहले ही अपने पति संजय कपूर से तलाक लिया है और वे अपने बच्चों के साथ अकेले रहती हैं।

karishma kapoor-sanjay kapoor marriage

करिश्मा कपूर का फिल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। संजय कपूर (Sanjay Kapoor) से शादी करने के बाद करिश्मा ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था। लेकिन शादी के कुछ साल बाद इन दोनों के बीच अनबन होने लगी। करिश्मा कपूर अपनी शादी से बहुत ज्यादा परेशान हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई।

karishma kapoor- back to bollywood

करिश्मा ने बताया कि उनके पति संजय उनके साथ दुर्व्यवहार करते थे। करिश्मा ने बताया कि संजय मेरे सालभर में होने वाले खर्चों के बारे में देवर से बात किया करते थे। उन्होंने अपनी मां से यहां तक कह दिया कि इसे थप्पड़ मारो। दरअसल, करिश्मा की सास ने उनको एक ड्रेस गिफ्ट की थी, जो प्रेगनेंसी के दौरान करिश्मा को फिट नहीं हो रही थी और करिश्मा ने वो ड्रेस नहीं पहनी, जिसके बाद संजय ने अपनी मां से कहा कि करिश्मा को थप्पड़ मारो।

यह भी पढ़ें 
karishma kapoor- back to bollywood

करिश्मा ने यह भी बताया कि संजय ने मुझसे केवल इसलिए शादी की थी क्योंकि मैं एक कामयाब अभिनेत्री थी। संजय हमेशा से ही मशहूर होना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने मेरा इस्तेमाल किया और वे मेरी मदद से दिल्ली के लोगों के बीच पॉपुलर होना चाहते थे। करिश्मा ने बताया कि संजय के पिता ने उनकी मां बबीता के साथ भी गलत व्यवहार किया था, जिसके बाद उन्होंने रिश्ता तोड़ने का फैसला लिया। करिश्मा ने संजय के ऊपर मेंटल और फिजिकल रूप से टॉर्चर करने का आरोप लगाया था।


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: