Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली बार अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आई क्वीन कंगना, देखिए क्यूट फैमिली की तस्वीरें

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सामान्य परिवार में जन्मी कंगना रनौत ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है।

<-- ADVERTISEMENT -->




 kangana-ranaut-her-family-spotted-bandra

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सामान्य परिवार में जन्मी कंगना रनौत ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। हाल ही में इनकी फिल्म मणिकर्णिका को दर्शकों ने काफी पसंद किया और फिल्म में कंगना की एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा। हाल ही में कंगना रनौत अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आई थी।

kangana-ranaut-her-family-spotted-bandra

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ नजर आ रही है और उसका छोटा बेटा पृथ्वीराज चंदेल भी साथ में दिख रहा है। पहली बार कंगना रनौत के मम्मी पापा कैमरे में कैद हुए हैं। आपको बता दें कि उनके पापा का नाम अमरदीप रनौत है तो वहीं उनकी मम्मी का नाम आशा रनौत है। आपको बता दें कि कंगना रनौत का जन्म मिडल क्लास फैमिली में हुआ था।

kangana-ranaut-her-family-spotted-bandra

कंगना रनौत के पापा ने उनके हर एक कदम साथ दिया था और अपनी बेटी को काफी आगे बढ़ाया जिसके कारण आज कंगना इस मुकाम पर खड़ी है। कंगना की गिनती आज बॉलीवुड की सबसे सफलतम अभिनेत्रियों की लिस्ट में होती है। उसने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया है और शानदार अभिनय करके आज वह करोड़ों दिलों पर राज करती है। कंगना को कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है। बॉलीवुड में कई ऐसे डायरेक्टर और एक्टर है जिनके साथ कंगना की बिल्कुल ही नहीं बनती है जैसे कि रितिक रोशन।

kangana-ranaut-her-family-spotted-bandra


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: