Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में होगी सुनील ग्रोवर की वापसी, इस बार निभाएंगे ये बड़ा रोल

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने काफी लंबे समय बाद टीवी पर वापसी की और आते ही धमाल मचा दिया। सुनील (Sunil Grover) ने कपिल शर्मा के शो में डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी के किरदार से शो में जान डाल दी।

<-- ADVERTISEMENT -->

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने काफी लंबे समय बाद टीवी पर वापसी की और आते ही धमाल मचा दिया। लेकिन इस बार कपिल शर्मा के शो पर कई नए-नए चेहरे नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा के शो पर गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) नजर नहीं आ रहे और उनकी कमी काफी खल रही है। लेकिन खबरें मिली है कि जल्द ही सुनील ग्रोवर दोबारा से कपिल शर्मा शो पर नजर आने वाले हैं। लेकिन इस बार वे गुत्थी या डॉक्टर गुलाटी के किरदार में नजर नहीं आएंगे। बल्कि उनका खास अंदाज होगा।

sunil grover- back to bollywood

सुनील ने कपिल शर्मा के शो में डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी के किरदार से शो में जान डाल दी। सुनील ग्रोवर की किस्मत इन दोनों किरदारों से चमक गई। लेकिन इस बार सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो पर किसी किरदार में नहीं, बल्कि बतौर सेलिब्रिटी आने वाले हैं। बता दें कि सुनील ग्रोवर सलमान खान की फिल्म भारत में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और जब फिल्म की स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर आएगी, तो उस स्टार कास्ट में सुनील ग्रोवर का नाम भी शामिल है। सुनील ग्रोवर के साथ कपिल के शो पर कैटरीना कैफ और सलमान खान भी नजर आएंगे।

sunil grover- back to bollywood

जब से सुनील का शो कानपुर वाले खुरानाज बंद हुआ है, तब से खबरें आ रही थी कि सुनील कपिल के शो पर आने वाले हैं। लेकिन कुछ समय पहले शो की टीम ने बयान दिया कि सुनील के पास समय नहीं है। इस वजह से शो बंद कर दिया गया है। ऐसे में बाकी के एपिसोड शूट कर शो को जल्द ही ऑन एयर भी किया जाएगा।

sunil grover- back to bollywood

सुनील ग्रोवर की बढ़ती लोकप्रियता का फायदा कपिल शर्मा के शो को उनकी एंट्री से मिल सकता है। एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने कहा था कि मैं उनसे मिला हूं और उनके साथ मैने शो का कांसेप्ट भी शेयर किया। उन्होंने अपने कमिटमेंट्स के बारे में मुझसे बात की। हमें अपना शो दिवाली तक शुरू करना है। फिल्मों की कमिटमेंट्स अक्सर 30-40 दिन की होती है। वे जैसे ही बिजी शेड्यूल से फ्री होते हैं तो हमारे शो को ज्वाइन कर सकते हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: