Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रणवीर सिंह की 'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन बना दिए कमाई के दो बड़े रिकॉर्ड

Gully boy review- रणवीर सिंह की 'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन बना दिए कमाई के दो बड़े रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




gully boy review
रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गली बॉय' रिलीज हो चुकी है। दर्शक इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में रणवीर एक रैपर का किरदार निभा रहे है। वहीं फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। बता दे 'गली बॉय' को भारत में 3350 स्क्रीन्स मिले है। वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म को 4101 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18.70 करोड़ रुपए की कमाई की है। पहले दिन की कमाई के साथ ही फिल्म ने पहले ही दिन कमाई के दो बड़े रिकॉर्ड बना दिए है।

रणवीर सिंह की 'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन बना दिए कमाई के दो बड़े रिकॉर्ड।

साल 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर

gully boy review

इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18.70 करोड़ रुपए कमाए है। इस हिसाब से देखा जाए तो ये फिल्म साल 2019 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले 'मणिकर्णिका' साल 2019 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर 08.75 करोड़ रुपए कमाए थे।

रणवीर के करियर की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर

gully boy review

'गली बॉय' रणवीर सिंह के करियर की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। गौरतलब है की रणवीर की पिछले साल आई 'सिम्बा' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 22 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा विजय राज, कल्कि कोचलीन, और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे स्टार्स भी काम कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: