Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सालों बाद नजर आई गुजरे जमाने की ये एक्ट्रेस, 50 की उम्र में भी दिखती है बेहद गॉर्जियस

फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभा रहे है। रिलीज से पहले सोमवार रात इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। फराह ने साल 1984 में आई फिल्म नसबंदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

<-- ADVERTISEMENT -->

फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभा रहे है। रिलीज से पहले सोमवार रात इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। दिलचस्प बात ये है की इस मौके पर गुजरे जमाने की एक लोकप्रिय एक्ट्रेस भी नजर आई। जो बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। बता दे 50 की उम्र में भी ये एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस दिखती है।


farah nazz

जानिए विस्तार से -

सालों बाद नजर आई गुजरे जमाने की ये एक्ट्रेस

दरअसल, हम बात कर रहे है गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस फराह नाज की। फिल्मों को अलविदा कहने के बाद फराह पार्टीज और इवेंट्स में भी नजर नहीं आती है। सालों बाद ऐसा मौका आया है जब वे किसी इवेंट में शामिल हुई है। इस मौके पर 50 की उम्र में भी वे बेहद खूबसूरत लग रही थी। फराह इस इवेंट में अपने पति उनके साथ पति सुमित सहगल और बेटे फतेह के साथ शामिल हुई थी।


farah nazz

इन फिल्मों में काम कर चुकी है फराह

फराह ने साल 1984 में आई फिल्म नसबंदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। जिनमें 'नसीब अपना अपना', 'लव 86', 'ईमानदार', 'काला बाजार', 'बाप नंबरी बेटा दस नंबरी'; 'पति पत्नी और तवायफ' और 'लहू के दो रंग' जैसी फिल्में शामिल है। फराह आखिरी बार साल 2005 में आई फिल्म शिखर में नजर आई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू की बहन है फराह

farah nazz

फराह नाज मौजूदा दौर की लोकप्रिय एक्ट्रेस तब्बू की बहन है। फराह ने एक्टर विन्दु दारा सिंह से पहली शादी की थी। हालांकि कुछ समय बाद ये दोनों अलग हो गए थे। जिसके बाद इन्होंने सुमित सहगल से शादी की है। फराह लाइमलाइट से दूर ही रहती है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: