Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिस इंडिया रही इस अभिनेत्री ने 3 साल छोटे अभिनेता से रचाई थी शादी, दिखती है बला की खूबसूरत

Namrata Shirodkar Married to 3 years younger actor Mahesh Babu. नम्रता शिरोडकर 1993 में मिस इंडिया की विजेता बनी थीं। नम्रता ने बॉलीवुड में फिल्म जब प्यार किसी से होता है से डेब्यू किया था। इसके बाद नम्रता ने 'पुकार’, ‘वास्तव’, ‘हेरा फेरी’, ‘अस्तित्व’, ‘कच्चे धागे’, ‘तेरा मेरा साथ रहे’, ‘LOC कारगिल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर 1993 में मिस इंडिया की विजेता बनी थीं। नम्रता मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में पांचवे नंबर पर रही थीं। नम्रता शिरोडकर 46 साल की हैं और 2 बच्चों की मां है। लेकिन आज भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं। नम्रता ने 1993 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। नम्रता ने कुछ सालों तक मॉडलिंग भी की। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा।

namrata sirodkar- back to bollywood

नम्रता ने बॉलीवुड में फिल्म जब प्यार किसी से होता है से डेब्यू किया था। इसके बाद नम्रता ने 'पुकार’, ‘वास्तव’, ‘हेरा फेरी’, ‘अस्तित्व’, ‘कच्चे धागे’, ‘तेरा मेरा साथ रहे’, ‘LOC कारगिल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। नम्रता ने हिंदी सिनेमा के अलावा कन्नड़, तेलुगू, मलयालम फिल्मों में काम किया। नम्रता की तेरा मेरा साथ रहे बहुत ज्यादा सफल हुई थी। नम्रता का नाम महेश मांझरेकर के साथ भी जुड़ा था। बता दे कि नम्रता आखरी बार फिल्म ब्राइड एंड प्रेजुडिस और रोक सको तो रोक लो में देखी गई थी।

namrata sirodkar- back to bollywood


2005 में नम्रता शिरोड़कर ने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ शादी करके घर बसा लिया। शादी के बाद नम्रता ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि नम्रता और महेश की पहली मुलाकात फिल्म वामसी के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और शादी कर ली।

namrata sirodkar- back to bollywood

नम्रता और महेश के दो बच्चे भी हैं। नम्रता ने अपने करियर में कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया, जिनमें अजय देवगन, सलमान खान, संजय दत्त अनिल अनिल कपूर जैसे कई बड़े सितारे शामिल हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: