Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 5 बॉलीवुड स्टार्स की जोड़ी बनी रीयल लाइफ जोड़ी, पढ़िए इनकी लव स्टोरी

इन 5 बॉलीवुड स्टार्स की जोड़ी बनी रीयल लाइफ जोड़ी, पढ़िए इनकी लव स्टोरी. बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे हैं जिनको फिल्मों में काम करते-करते ही असल जिंदगी में भी प्यार हो गया था।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे हैं जिनको फिल्मों में काम करते-करते ही असल जिंदगी में भी प्यार हो गया था। आइए जानते हैं बड़े परदे के उन कपल्स के बारे में जो असल जिंदगी में भी एक हो गए।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह 

deepika ranveer singh

दीपिका और रणवीर ने पिछले साल शादी की है। इन दोनों की प्रेम कहानी एक फिल्म के सेट से शुरू हुई थी। पहले दोनों की दोस्ती हुई। फिर इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर ये दोनों पति-पत्नी बन गए। रणवीर और दीपिका ने एक-दूसरे को लगभग 6 सालों तक डेट किया। इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, गोलियों की रासलीला- रामलीला में खूब धमाल मचा चुकी है।

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना
 bollywood stars who gets married their true love- back to bollywood

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 18 साल हो चुके हैं। बता दें कि एक बार अक्षय ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था। अक्षय ने बताया कि ट्विंकल से उनकी पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी और वे ट्विंकल को देखते ही उनके दीवाने हो गए। इसके बाद जब अक्षय ने फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी में ट्विंकल के साथ काम किया तो दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

अजय देवगन-काजोल 



bollywood stars who gets married their true love- back to bollywood

अजय और काजोल की प्रेम कहानी बहुत ही जबरदस्त है। काजोल पहले अजय को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं। लेकिन आज दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं। काजोल हमेशा अपने पति के साथ खड़ी रहती हैं।


करीना कपूर-सैफ अली खान 


bollywood stars who gets married their true love- back to bollywood

करीना और सैफ शादी को लगभग 7 साल हो चुके हैं। करीना ने 10 साल बड़े और दो बच्चों के पिता से शादी की थी। इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत अच्छी लगती है। ये जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक है।

अभिषेक बच्चन- ऐश्वर्या राय 



bollywood stars who gets married their true love- back to bollywood

अभिषेक और ऐश्वर्या को एक फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था। अभिषेक ऐश्वर्या से 3 साल छोटे हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 2007 में हुई थी। अभिषेक और ऐश्वर्या एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है। इन दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन और ऑनस्क्रीन हमेशा ही अच्छी लगती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: