Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मां बनने के बाद टीवी सीरियल्स से दूर हो गई ये अभिनेत्री, पहले करती थी कपड़ों का व्यापार

दिया और बाती (Dia aur Bati) हम में संध्या राठी (Sandhya rathi) का किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह (Deepika singh) को तो सभी लोग बहुत अच्छे तरीके से जानते है।

<-- ADVERTISEMENT -->




दिया और बाती (Dia aur Bati) हम में संध्या राठी (Sandhya Rathi) का किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह (Deepika singh) को तो सभी लोग बहुत अच्छे तरीके से जानते है। भला इन्हें कोई कैसे भूल सकता है अपने अभिनय से लोगों का दिल जितने वाली दीपिका बहुत लंबे समय से सोशल मीडिया और टीवी सीरियल्स से दूर है। 

Deepika Singh as Sandhya rathi

सीरियल दिया और बाती हम भले ही आज भारतीय टेलीविज़न पर ना आती हो लेकिन इस सीरियल की यादे आज भी करोडो भारतीय लोगों के दिलों में बसी है। ये शो 29 अगस्त 2011 को स्टार प्लस चैनल पर 9 बजे प्रसारित हुआ करता था इस शो की कहानी आज भी इतिहास के पन्नो में लिखी गई है लेकिन इस शो को हिट करने की सबसे बड़ी वजह थी दीपिका सिंह जो इस समय किसी टीवी शो में नजर नहीं आ रही है।

Deepika Singh as Sandhya rathi

यह भी पढ़ें 


दीपिका सिंह का जन्म दिल्ली में 26 जुलाई 1989 को हुआ वे एक ऊंचे परिवार से ताल्लुक रखती है दीपिका सिंह की शादी रोहित राज गोयल के साथ 02 मई 2014 में हुई थी। संचालक एवं कलाकार मीरा रोड पर शादी समारोह स्थल पर उपस्थित हुए थे। रोहित उस सीरियल के निर्देशक थे लेकिन शादी के कुछ समय बाद उन्होंने शो छोड़ दिया।

Deepika Singh as Sandhya rathi

इस बात को बहुत कम लोग जानते है की दीपिका अपने पिता के साथ कपड़ों का व्यापार करती थी। दीपिका के पिता को एक बेटा चाहिये था लेकिन दीपिका ने उनके बेटे की कमी पूरी कर के ये साबित कर दिया के वे किसी से कम नहीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: