बहुत कम लोग जानते है साउथ के इन सितारों की हो चुकी है मौत, नंबर 1 था बहुत बड़ा कॉमेडियन - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बहुत कम लोग जानते है साउथ के इन सितारों की हो चुकी है मौत, नंबर 1 था बहुत बड़ा कॉमेडियन

बहुत कम लोग जानते है साउथ के इन सितारों की हो चुकी है मौत, नंबर 1 था बहुत बड़ा कॉमेडियन

<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ की फिल्में देखने वाले हिंदी फैंस के बड़े साउथ इंडियन एक्टर्स को खूब पसंद करते है। कुछ ऐसे साउथ इंडियन एक्टर्स है जिनकी मौत काफी पहले हो चुकी है, लेकिन अब भी इन सितारों की फिल्में हिंदी डब में रिलीज होती है। इस वजह से कई फैंस को यकीन नही होता कि उनके यह पसंदीदा सितारे अब इस दुनिया मे नही रहे। आइये आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में आपको बताते है।

5- रघुमुदरी श्रीहरी

रघुमुदरी श्रीहरी

साल 1987 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर रघुमुदरी ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया, और अपनी अदाकारी के बल पर इन्होंने पूरी दुनिया मे लाखों फैंस बनाए। इनकी मौत अक्टूबर 2013 में हुई थी। इनकी मौत के बाद भी इनकी कुल 4 फिल्में रिलीज हुई है।

4- रघुवरन

रघुवरन

साउथ की फिल्मों को हिंदी में देखने वाले फैंस नही जानते कि फिल्मों में दमदार विलन का किरदार निभाने वाले एक्टर रघुवरन की मौत साल 2008 में ही हुई है। इनकी कई ऐसी फिल्में है, जो कुछ सालों पहले ही हिंदी में डब होकर रिलीज हुई है।

3- आहूति प्रसाद

आहूति प्रसाद

आहूति प्रसाद साउथ की कई फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई देते थे। इन्होंने अपने करियर में 150 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है। साल 2015 में कैंसर की वजह से इन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था।
कुछ और मज़ेदार ख़बर 

2- धर्मवरापू सुब्रमण्यम

धर्मवरापू सुब्रमण्यम

धर्मावरापू सुब्रमण्यम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दमदार अभिनेता थे। इन्होंने अपने करियर के दौरान लगभग 800 से अधिक फिल्मों में काम किया था। इनकी मौत 53 साल की उम्र में साल 2013 में हुई थी।

1- एम एस नारायण

एम एस नारायण

एम एस नारायण साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दमदार कॉमेडियन एक्टर माने जाते थे। इन्होंने कई दमदार फिल्मों में अपनी बेहतरीन कॉमेडी का जलवा दिखाया। साल 2015 में इनके शरीर के कुछ अंगों ने काम करना बंद कर दिया था, जिसके कारण इनकी मौत हो गई थी।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: