Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ऐश्वर्या को हराकर मिस इंडिया बनी थी ये एक्ट्रेस, 10 लोगों के साथ रहा अफेयर, फिर भी है कुंवारी

सुष्मिता 1994 में मिस यूनिवर्स बनी थी, तो वह केवल 16 साल की थी और बहुत ही गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थीं।सुष्मिता ने 25 साल की उम्र में ही दो अनाथ लड़कियों को गोद ले लिया था। लेकिन सुष्मिता सेन आज तक कुंवारी हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन 43 साल की हो चुकी हैं। सुष्मिता सेन पहली भारतीय महिला है, जिसने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। बता दें कि सुष्मिता 1994 में मिस यूनिवर्स की विजेता बनी थीं। इतना ही नहीं सुष्मिता ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में ऐश्वर्या को हराकर मिस इंडिया का खिताब भी जीता था। यह खिताब भी 1994 में ही जीता था।

susmita sen-back to bollywood

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के लिए नहीं थी ड्रेस 

सुष्मिता 1994 में मिस यूनिवर्स बनी थी, तो वह केवल 16 साल की थी और बहुत ही गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थीं। उनके पास ज्यादा पैसे भी नहीं थे। इस वजह से वे किसी डिजाइनर से अपनी ड्रेस नहीं बनवा पाईं। लेकिन सुष्मिता की मां ने और मीना बाजार के एक टेलर ने उनकी ड्रेस बनाई थी।

susmita sen-back to bollywood

सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में फिल्म दस्तक से डेब्यू किया, जो 1997 में रिलीज हुई थी। इसके बाद सुष्मिता को सिर्फ तुम के दिलबर दिलबर गाने से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। सुष्मिता को फिल्म बीवी नंबर वन के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था। सुष्मिता ने 25 साल की उम्र में ही दो अनाथ लड़कियों को गोद ले लिया था। लेकिन सुष्मिता सेन आज तक कुंवारी हैं।

10 लोगों के साथ रहा अफेयर 

susmita sen-back to bollywood

सुष्मिता अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में रहीं। सुष्मिता का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा, जिनमें मशहूर प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट, डायरेक्टर मुद्दसर अजीज, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा, बिल्डर इम्तियाज खत्री और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम, अनिल अंबानी, बंटी सचदेवा, संजय नारंग,सबीर भाटिया जैसे लोग शामिल हैं। लेकिन सुष्मिता शादी नहीं हो पाई। खबरों के मुताबिक, सुष्मिता फिलहाल खुद से उम्र में काफी छोटे रोहमन पॉल को डेट कर रही हैं और जल्द ही ये दोनों शादी भी कर सकते हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: