इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने किसी और को डेट करने के बाद तलाकशुदा से कर ली शादी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने किसी और को डेट करने के बाद तलाकशुदा से कर ली शादी

इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने किसी और को डेट करने के बाद तलाकशुदा से कर ली शादी.

<-- ADVERTISEMENT -->



आज हम आपको बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने किसी और को डेट किया। लेकिन उन्होंने तलाकशुदा को अपना जीवनसाथी बनाया। आइए जानते हैं

1- करीना कपूर (Kareena Kapoor)

Kareena Kapoor

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शादी से पहले कई सालों तक शाहिद कपूर को डेट किया था। इन दोनों के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहीं। इन दोनों के शादी करने की खबरें भी आने लगी थीं। लेकिन इनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद करीना ने सैफ अली खान के साथ शादी कर ली। बता दें कि करीना सैफ की दूसरी पत्नी हैं। सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी और 2004 में उनका तलाक हो गया।

2- रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)

Rani Mukherjee

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन कुछ सालों बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद रानी मुखर्जी ने 2014 में तलाकशुदा आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली। बता दें कि आदित्य चोपड़ा की पहली पत्नी का नाम पायल खन्ना है।

3- श्रीदेवी (Sridevi)

Sridevi

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने 1996 बोनी कपूर से शादी की थी। बता दें कि बोनी कपूर की पहली पत्नी का नाम शौरी कपूर है। श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी करने से पहले मिथुन चक्रवर्ती को डेट किया था। इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें खूब सुर्खियों में रही थीं।

4- शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। राज कुंद्रा की पहली शादी कविता से हुई थी। लेकिन उनका तलाक हो गया। राज कुंद्रा से शादी करने से पहले शिल्पा का अक्षय कुमार के साथ अफेयर रहा था।
यह भी पढ़ें 
5- रवीना टंडन (Raveena Tandon)

Raveena Tandon

रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि कुछ सालों में ही इनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद रवीना टंडन ने 2002 में तलाकशुदा अनिल थडानी के साथ शादी कर ली।


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: