Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

फौजी खानदान से ताल्लुक रखती हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 1 के पिता आतंकी हमले में हुए थे शहीद

फौजी खानदान से ताल्लुक रखती हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 1 के पिता आतंकी हमले में हुए थे शहीद.

<-- ADVERTISEMENT -->

kanagana ranaut on pulwama attack

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले ने सबको झकझोर दिया, इस हमले की दुनियाभर में कड़ी निंदा की जा रही है। देशवासियों सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने भी इस पर अपना आक्रोश जताया है। और अब लोगों का गुस्सा भी पाकिस्तान पर खूब फूट रहा है। 

pulwama attack

पुलवामा आतंकी हमले की सभी लोगों ने कड़े शब्दों में निंदा की है फिर वो चाहे खिलाड़ी हो या बॉलीवुड से जुड़ा कोई व्यक्ति। सभी एक साथ एक पंक्ति में खड़े हैं। भारत को इस हमले का मुंह तोड़ जबाव देना चाहिए सभी यही चाहते हैं ऐसे में हम आपको बताने वाले हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जो फौजी खानदान से ताल्लुक़ रखती हैं।

प्रीति जिंटा

preity zinta crying
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा हिमाचल प्रदेश के शहर शिमला के एक सैनिक परिवार से हैं। उनके पिता दुर्गानंद ज़िंटा, भारतीय सेना में एक अधिकारी थे। प्रीति जब 13 साल की थी, तब एक कार दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई थी।

ऐश्वर्या राय

aishwarya rai crying

ऐश्वर्या राय मंगलुरु, कर्नाटक के एक आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं उनके पिता कृष्णराज जिनकी मृत्यु 18 मार्च 2017 को हुई थी, वह एक आर्मी बायोलॉजिस्ट थे, जबकि उनकी माँ, वृंदा एक गृहिणी हैं। उनका एक बड़ा भाई आदित्य राय है, जो मर्चेंट नेवी में इंजीनियर है।

निमरत कौर

nimrat kaur

राजस्थान के पिलानी में एक सिख परिवार से नाता रखने वाली निमरत कौर फिल्म 'एयरलिफ्ट' से काफी मशहूर हुईं थी उनके पिता एक भारतीय सेना अधिकारी थे उनके पिता को कश्मीरी आतंकवादी हिज्ब-उल- मुदजाहिद्दीन के हमले में शहीद हो गए थे।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: