Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इन 3 बॉलीवुड सितारों के आगे डायरेक्टर की एक ना चली, एक ने तो देसी घी को मुँह लगाने से भी किया मना

फिल्म के निर्माण में डायरेक्टर की बहुत ही बड़ी भूमिका होती है। डायरेक्टर के हिसाब से फिल्म बनती है। अगर फिल्म में काम करने वाले स्टार्स डायरेक्टर के मुताबिक काम नहीं करते हैं, तो डायरेक्टर के लिए बहुत परेशानी होती है।ऋतिक रोशन (Hiritik Roshan), करीना कपूर (Kareena Kapoor), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan)

<-- ADVERTISEMENT -->

किसी भी फिल्म के निर्माण में डायरेक्टर की बहुत ही बड़ी भूमिका होती है। डायरेक्टर के हिसाब से फिल्म बनती है। अगर फिल्म में काम करने वाले स्टार्स डायरेक्टर के मुताबिक काम नहीं करते हैं, तो डायरेक्टर के लिए बहुत परेशानी होती है। आज हम आपको उन 3 बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके आगे बॉलीवुड डायरेक्टर की एक नहीं चली। आइए जानते हैं

1. ऋतिक रोशन (Hiritik Roshan)

mohenjodaro hiritik roshan

 फिल्म मोहनजोदड़ो में ऋतिक रोशन को काफी ऊंचाई से कूदना था। लेकिन ऋतिक रोशन ने फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारीकर को ऊंचाई से कूदने से साफ इनकार कर दिया था, क्योंकि उस समय ऋतिक रोशन की ब्रेन सर्जरी हुई थी।

2. करीना कपूर (Kareena Kapoor)

kareena kapoor

फिल्म सत्याग्रह के गाने रस से भरे तैरा नैना में फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश झा ने करीना को अजय देवगन को किस करने के लिए कहा था। करीना को इस गाने में अजय देवगन के साथ इंटीमेट सीन भी देने थे। लेकिन करीना कपूर ने प्रकाश झा को साफ इंकार कर दिया। 

3. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) 

aishwarya rai

ऐश्वर्या ने फिल्म जोधा अकबर के दौरान अपने डायरेक्टर की बात नहीं मानी। जोधा अकबर फिल्म में ऐश्वर्या को असली देसी घी से बने पकवान खाने थे। लेकिन उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया, क्योंकि उनको अपनी फिटनेस का ध्यान रखना था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: