Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बेटी और बेटे से लेकर आदित्य पंचोली तक, पत्नी जरीना को छोड़ विवादों में रही है पूरी फैमिली

ड्रग स्कैंडल में फंस चुकी है आदित्य की बेटी.बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान का जन्म 20 फरवरी 1988 को न्यूयॉर्क में हुआ था। अगर आज वे जिन्दा होती तो 31वां जन्मदिन मना रही होती।जिया सुसाइड केस में आरोपी है आदित्य का बेटा सूरज

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान का जन्म 20 फरवरी 1988 को न्यूयॉर्क में हुआ था। अगर आज वे जिन्दा होती तो 31वां जन्मदिन मना रही होती। जिया खान ने 3 जून 2013 को मुंबई के जुहू स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं जिया के परिवार ने आरोप लगाया था की उनकी बेटी की हत्या हुई है। जिया के परिवार ने उनकी हत्या का आरोप आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर लगाया था। सूरज इस मामले में आरोपी है। और आज भी सूरज से इस मामले में पूछताछ चल रही है। बात करे पंचोली फैमिली की तो पत्नी जरीना को छोड़ पूरी फैमिली विवादों में रह चुकी है।

जानिए विस्तार से -


ड्रग स्कैंडल में फंस चुकी है आदित्य की बेटी

आदित्य की बेटी का नाम सना है और वे 29 साल की है। सना कुछ समय पहले ड्रग स्कैंडल में फंसी थी। खबरों की माने तो मुंबई के एक पब में सना ड्रग बेचते हुए पकड़ी गई थी। हालांकि बाद में सना कहा था, 'पब में मेरे अलावा 200 लोग मौजूद थे। मेरा नाम मेरे सरनेम की वजह से हाईलाइट हुआ। लेकिन मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं था। इस मामले में मेरे माता पिता को भी घसीटा गया था जिससे मुझे बुरा लगा। लेकिन इससे मेरे करियर पर कोई असर नहीं पड़ा'।

जिया सुसाइड केस में आरोपी है आदित्य का बेटा सूरज


आदित्य के बेटे सूरज पर जिया खान की हत्या का आरोप है। पुलिस के अनुसार मर्डर से पहले जिया और सूरज एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के जरिए मिले थे। जिसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। आत्महत्या से पहले जिया ने सूरज से बात की थी। बता दें की जिया खान ने 3 जून 2013 को घर में पंखे से लटककर आत्महत्या की थी।

आदित्य पंचोली पर एक्ट्रेस की मेड से रेप का आरोप


आदित्य का नाम तो कई विवादों से जुड़ चुका है। आदित्य एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। जिसके बाद उनके ऊपर पूजा बेदी की नाबालिग मेड के साथ रेप का आरोप भी लगा था। इसके अलावा आदित्य कई बार अपने पड़ोसियों से मारपीट भी कर चुके है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: