उर्मिला मातोंडकर से इंप्रेस थी जिया खान, ये फिल्म देख आया एक्ट्रेस बनने का ख्याल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उर्मिला मातोंडकर से इंप्रेस थी जिया खान, ये फिल्म देख आया एक्ट्रेस बनने का ख्याल

जिया खान का जन्म 20 फरवरी 1988 को न्यूयॉर्क में हुआ था। जिया खान ने करियर के शुरुआती दौर में ही कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया था। लेकिन उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया था।

<-- ADVERTISEMENT -->



jiah khan and suraj pancholi death mystery

जिया खान का जन्म 20 फरवरी 1988 को न्यूयॉर्क में हुआ था। जिया खान ने करियर के शुरुआती दौर में ही कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया था। लेकिन उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया था। क्योंकि जिया खान ने बहुत कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिया की मौत बॉलीवुड की सबसे रहस्यमई मौतों में शुमार की जाती है। कई रिपोर्ट्स में उनकी मौत का जिम्मेदार एक्टर सूरज पंचोली को माना गया है। सूरज उनके बॉयफ्रेंड भी रह चुके है। हालांकि कोर्ट ने उनकी मौत को आत्महत्या करार दिया था।

जानिए विस्तार से -

उर्मिला से इम्प्रेस थी जिया

urmila matonkar

जिया की मां का नाम राबिया अमीन था जो की जानी मानी एक्ट्रेस थी। जिया बचपन से ही फिल्मों की शौकीन थी। जिया साल 1995 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'रंगीला' देखकर उर्मिला मातोंडकर से वे काफी इम्प्रेस हुई थी। उस समय वे मात्र 6 साल की थी। 'रंगीला' देखने के बाद ही जिया को एक्ट्रेस बनने का ख्याल आया था।

बतौर बाल कलाकार भी काम किया था जिया ने

jiah khan

बाहत कम लोग जानते है की जिया बॉलीवुड में बतौर बाल कलाकार भी काम कर चुकी है। जिया फिल्म 'दिल से' में मनीषा कोइराला के बचपन के किरदार में नजर आई थी। इसके अलावा जिया ने म्यूजिक और डांस भी सीख रखा था।

आमिर और अक्षय के साथ भी किया काम

jiah khan and suraj pancholi
Jiah Khan and Suraj Pancholi
जिया ने फिल्म 'गजनी' में आमिर के साथ काम किया था। वहीं साल 2010 में आई फिल्म 'हाउसफुल' में वे अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आई थी। इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल पा रहा था। इसलिए वे डिप्रेशन की शिकार हो गई थी। वे सूरज पंचोली के साथ वे लिव इन रिलेशनशिप में थी।

अमिताभ बच्चन के साथ किया काम

jiah khan death
Jiah Death Mystery
जिया साल 2007 में फिल्म 'निशब्द' में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अमिताभ बच्चन नजर आए थे। इस फिल्म के लिए वे बेस्ट फीमेल डेब्यू के फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए भी नामांकित की गई थी।


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: