Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

हिंदी सिनेमा की हाईएस्ट ओपनिंग करने वाली फिल्में, टोटल धमाल है इस नंबर पर

Top 10 Highest Opening Day Collections in Bollywood. हिंदी सिनेमा की हाईएस्ट ओपनिंग करने वाली फिल्में, टोटल धमाल है इस नंबर पर

<-- ADVERTISEMENT -->

Top 10 Highest Opening Day Collections in Bollywood

मनोरंजन के मामले में बॉलीवुड एक बहुत बड़ा क्षेत्र बन चुका है और यहां आए दिन तरह तरह की फिल्में रिलीज होती रहती है। आप सभी को पता ही होगा कि 22 फरवरी को अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज हुई। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन शानदार कलेक्शन कर लिया है।

तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड सिनेमा की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट दिखाने वाले हैं जिससे आपको पता चल जाएगा की टोटल धमाल किस नंबर पर है।

Top 10 Highest Opening Day Collections in Bollywood

आप ऊपर दी हुई तस्वीर में देख सकते हो कि इस लिस्ट में पहले नंबर पर आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, दूसरे नंबर पर शाहरुख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर, तीसरे नंबर पर प्रभास की बाहुबली 2 और चौथे नंबर पर है सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो। इसी तरह से अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल इस लिस्ट में 42 वें नंबर पर है।

Top 10 Highest Opening Day Collections in Bollywood

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक नोन होलीडे में रिलीज होने के कारण टोटल धमाल की कमाई पर बुरा असर पड़ा है। फिर भी इस फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वैलेंटाइन डे पर गली बॉय रिलीज हुई थी जिसको छुट्टी का भरपूर फायदा मिला था और उस फिल्म ने पहले ही दिन 19.40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था।
देखने वाली बात होगी कि अब छुट्टी के दिनों में टोटल धमाल कितने करोड़ तक कलेक्शन कर सकती है। वैसे पहले दिन के कलेक्शन के मामले में टोटल धमाल का नाम टॉप 30 में भी नहीं है।आशा है कि आने वाले दिनों में कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म जरूर छप्पर फाड़ कलेक्शन करेगी।
Loading...
फिल्म देखने के बाद ज्यादातर जनता ने लोगों से फिल्म देखने की अपील की है और इस फिल्म में कपूर कॉमेडी बताया है। आपको बता दें कि टोटल धमाल में जॉनी लीवर,संजय मिश्रा, अनिल कपूर जैसे कॉमेडियन सितारे शामिल है जिनकी एक्टिंग की पूरी दुनिया दीवानी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: