Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 4 बॉलीवुड फिल्मों में दिखा वायुसेना का पराक्रम, सब हैं एक से बढ़कर एक

मंगलवार को सुबह लगभग 3:30 बजे भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने एलओसी (LoC) पार कर आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर दिया। भारतीय वायुसेना की खूब तारीफ हो रही है।

<-- ADVERTISEMENT -->




मंगलवार को सुबह लगभग 3:30 बजे भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने एलओसी (LoC) पार कर आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर दिया। भारतीय वायुसेना की खूब तारीफ हो रही है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन चार फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जिनमें वायुसेना का पराक्रम देखने को मिला। आइए जानते हैं

1- मौसम

मौसम

शाहिद कपूर और सोनम कपूर स्टार्टर फिल्म मौसम का निर्देशन पंकज कपूर ने किया था। ये फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहिद कपूर ने एक एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में एयरफोर्स के फाइटर प्लेन के साथ शाहिद कपूर ने बहुत ही शानदार सीन दिए।

2- विजेता

विजेता

ये फिल्म 1982 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में लड़ाकू विमानों को दिखाया गया था। फिल्म में वायुसेना का पराक्रम देखने को मिला। फिल्म को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था।

3- अग्निपंख

films-based-on-air-force-and-surgical-strike-2

संजीव पुरी के निर्देशन में बनी फिल्म अग्निपंख 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल, राहुल देव, शमिता शेट्टी, दिव्या दत्ता जैसे कई सितारे मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार थी।

यह भी पढ़ें 

4- हिंदुस्तान की कसम

films-based-on-air-force-and-surgical-strike-2

ये फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और मनीषा कोइराला भी मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म में वायु सेना का पराक्रम देखने को मिला। इस फिल्म का निर्देशन वीरू देवगन ने किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: