Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सालों से किसी फिल्म में नही दिखे यह सितारे, फिर भी इन्हें भूल नही पा रहे है फैंस

सालों से किसी फिल्म में नही दिखे यह सितारे, फिर भी इन्हें भूल नही पा रहे है फैंस.शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor),करण नाथ (Karan Nath), सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)

<-- ADVERTISEMENT -->




हर बॉलीवुड अभिनेता अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों में सालों तक अपनी जगह बनाए रहता है। कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारे है, जो अपने फिल्मी करियर को कई साल पहले ही छोड़ चुके है, लेकिन आज भी अपनी कुछ खास फिल्मों की वजह से फैंस के दिलों में बसे हुए है, और आज भी फैंस इन्हें फिल्मों में देखने की ख्वाहिश रखते है। आइये आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बताते है।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी आजकल टीवी शो में बतौर जज दिखाई देती है, लेकिन अपने फिल्मी करियर को इन्होंने साल 2007 के बाद अलविदा कह दिया था, और कुछ फिल्मों में सिर्फ कैमियो किया है, लेकिन अपनी फिटनेस और खूबसूरती की वजह से शिल्पा अक्सर चर्चा में रहती है, और फैंस इन्हें भूल नही पा रहे है।

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)

Karishma Kapoor

करिश्मा कपूर एक समय मे बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री हुआ करती थी। इन्होंने फिल्मों में अपनी खूबसूरत अदाओं से सबको अपना दीवाना बना लिया था, लेकिन करिश्मा ने साल 2006 के बाद से ही अपने फिल्मी करियर को खत्म कर लिया। 2012 में फिल्म 'डेंजरस इश्क' से इन्होंने वापसी की नाकाम कोशिश की थी।

करण नाथ (Karan Nath)

Karan Nath

करण नाथ ने अपने करियर में 'यह दिल आशिकाना' जैसी बेहतरीन फिल्म दी है। इस फिल्म की वजह से करण नाथ फैंस के दिलों में बस गए, लेकिन इनका फिल्मी करियर कुछ खास नही रहा फिर भी फैंस इन्हें भूल नही पा रहे है।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

Sushmita Sen

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल की जाती है। इन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, लेकिन साल 2015 के बाद से अब इन्हें किसी भी फिल्म में नही देखा गया है।

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)

Sonali Bendre

सोनाली बेंद्रे ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। इनकी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती आज भी फैंस के दिलों में बसी हुई है। साल 2004 के बाद से ही इनका फिल्मी करियर लगभग खत्म हो गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: