Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कातिलाना फिगर के लिए जानी जाती है यह फ्लॉप अभिनेत्री, नहीं मिल रहा फिल्मों में काम

'रांची डायरीज' (Ranchi Diary) फिल्म में नजर आ चुकी सौंदर्य शर्मा (Soundarya Sharma) को बहुत ही कम लोग जानते हैं। वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है.

<-- ADVERTISEMENT -->




'रांची डायरीज' (Ranchi Diary) फिल्म में नजर आ चुकी सौंदर्य शर्मा (Soundarya Sharma) को बहुत ही कम लोग जानते हैं। वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है, लेकिन इनको ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिलता है। सौंदर्य शर्मा भी अपनी फिटनेस की वजह से जानी जाती है और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके वायरल होती रहती है।

soundarya sharma

हाल ही में इनको स्पॉट किया गया था। उस दौरान इनका लुक वाकई में शानदार था जो आप इन तस्वीरों को देख सकते हो।सौंदर्य शर्मा अपनी बोल्ड फिगर के लिए मशहूर है।

soundarya sharma

अनुपम खेर द्वारा निर्मित फिल्म रांची डायरीज में सौंदर्य शर्मा को कास्ट किया गया था और सभी ने इनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनको पहली ही फिल्म से बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला था।

soundarya sharma

सौंदर्य शर्मा का जन्म 20 सितंबर 1994 को दिल्ली में हुआ था वह अपनी कातिलाना फिगर के लिए सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है भले ही इनको बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा, लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग आज लाखों में है।।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: