पुलवामा हमले को आजादी की लड़ाई बताया था पाकिस्तानी अखबार ने, इस अभिनेत्री ने दिया ये जवाब - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पुलवामा हमले को आजादी की लड़ाई बताया था पाकिस्तानी अखबार ने, इस अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) जिले में एक सुरक्षा काफिले पर एक घातक हमले के बाद पूरा देश आक्रोश में है, जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 49 जवानों की जान चली गई थी। पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर आदिल अहमद डार ने विस्फोटक से भरी एसयूवी को एक बस में घुसा दिया जो गुरुवार दोपहर 78-वाहन सुरक्षा काफिले का हिस्सा थी।

<-- ADVERTISEMENT -->



जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में एक सुरक्षा काफिले पर एक घातक हमले के बाद पूरा देश आक्रोश में है, जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 49 जवानों की जान चली गई थी। पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर आदिल अहमद डार ने विस्फोटक से भरी एसयूवी को एक बस में घुसा दिया जो गुरुवार दोपहर 78-वाहन सुरक्षा काफिले का हिस्सा थी। पुलवामा हमला दशकों में सुरक्षा बलों पर सबसे घातक और जम्मू-कश्मीर में अब तक का सबसे भयानक आतंकी हमला है।

pulwama awantipura bomb blast jhanvi kapoor

इस हमले को 'आजादी की लड़ाई' के रूप में रिपोर्ट करते हुए, पाकिस्तानी अखबार 'द नेशन' ने आत्मघाती हमलावर को बहादुर बताया। जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने नृशंस हमले की कड़ी निंदा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए और लिखा की "यह एक 'प्रचारक लेख' है नाराज होने और चोट लगने के कारण बहुत हैं। वह बात जो मुझे सबसे ज्यादा परेशान करती है वह यह है कि हमारे लोगों को खुद के लिए लड़ने का मौका भी नहीं मिला।"

pulwama awantipura bomb blast

जान्हवी ने पाकिस्तानी अख़बार द नेशन को "इस आतंकवादी हमले को आजादी की लड़ाई के रूप में मनाने" पर इस लेख को भी गलत ठहराया। उन्होंने लिखा की "यह दुखद और गैर जिम्मेदाराना कार्य है कि इस तरह एक निंदनीय कृत्य की सच्चाई को मीडिया द्वारा उनके राजनीतिक एजेंडे के अनुरूप विकृत किया जा रहा है। भारत के इन शहीद जवानों ने देश के लिए अपनी जान का बलिदान दिया है। मैं उनकी आत्मा को शांति और उनके परिजनों को इस दुख भरी घड़ी में हिम्मत देने के लिए प्रार्थना करती रहूंगी। जय हिंद।
pulwama awantipura bomb blast



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: