Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

शादी के 20 साल बाद अजय देवगन ने किया खुलासा, जब भी होती है काजोल से अनबन तो ऐसे मनाते हैं

अजय देवगन और काजोल की शादी को 20 साल हो चुके हैं। इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ियों में से एक है। 20 सालों में कभी काजोल और अजय देवगन के बीच तकरार की खबरें सुनने को नहीं मिली।

<-- ADVERTISEMENT -->

अजय देवगन और काजोल की शादी को 20 साल हो चुके हैं। इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ियों में से एक है। 20 सालों में कभी काजोल और अजय देवगन के बीच तकरार की खबरें सुनने को नहीं मिली। हिंदी सिनेमा में बहुत कम ही ऐसी जोड़ियां है, जो एक अच्छे कपल की मिसाल है। इनमें से अजय देवगन और काजोल की जोड़ी भी एक है।

Kajol- Ajay Devgan- back to bollywood

अजय देवगन शूटिंग के दौरान बहुत मस्ती करते हैं। अजय देवगन से जब उनकी कामयाब शादी के बारे में पूछा गया तो अजय देवगन ने कहा कि शादी एक गठबंधन है और किसी भी गठबंधन की तरह यह जरूरी नहीं कि दोनों एक जैसे हो। एक अच्छे शादीशुदा जीवन के लिए यह जरूरी है कि आप गठबंधन के नियमों को मानें और एक-दूसरे की भावनाओं का पूरा सम्मान करें।

Kajol- Ajay Devgan- back to bollywood

अजय देवगन ने आगे कहा कि आखिर क्यों उनके और काजल के बीच कोई अनबन नहीं होती। अजय देवगन ने बताया कि हम दोनों के बीच टकराव इसलिए नहीं होता, क्योंकि बहस और झगड़े में फर्क समझना अक्लमंदी है। हम एक-दूसरे के ऊपर कभी कोई चीज थोपते नहीं हैं और ना ही एक-दूसरे को बदलने की कोशिश करते हैं। जब हम अपने पार्टनर को अपने जैसा बनाने की कोशिश छोड़ देते हैं, रिश्ते की आधी परेशानी तो वहीं खत्म हो जाती है और दूसरी बात यह कि जब हम एक-दूसरे पर हक नहीं जताते तो बाकी की आधी परेशानी भी खत्म हो जाती है।

यह भी पढ़ें 

Kajol- Ajay Devgan- back to bollywood

कभी-कभी ऐसा भी होता है जब हम एक-दूसरे से बिना बातचीत किए अपने काम में लगे रहते हैं। लेकिन हम दोनों के बीच बिना बातचीत किए हुए भी मूक संवाद बना रहता है। पति-पत्नी के बीच समझदारों वाली समझदारी होने के होने से ही शादीशुदा जीवन कामयाब होता है और इस रिश्ते में प्यार बना रहता है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: