Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कभी हकलाता था ये बॉलीवुड अभिनेता, ट्रैफिक सिग्नल पर हुआ था प्यार, आज है मशहूर सुपरस्टार

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और बेहतरीन डांसर हैं.ऋतिक को बचपन से हकलाने की बीमारी थी। ऋतिक को स्पीच थैरेपी दिलवाई. दौरान ऋतिक और सुजैन की मुंबई के ट्रैफिक सिग्नल पर मुलाकात हुई। सुजैन को देखते ही ऋतिक एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए और उनसे मुलाकात की। दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

<-- ADVERTISEMENT -->

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और बेहतरीन डांसर हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में फिल्म कहो ना प्यार है से अपना करियर शुरू किया था। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया और ऋतिक रोशन रातों-रात सुपरस्टार बन गए थे। ऋतिक रोशन की शादी सुजैन खान से हुई। हालांकि कुछ साल पहले ही ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया। इन दोनों की प्रेम कहानी बिल्कुल फिल्म फिल्मों की तरह थी।

hrithik roshan-sujain Khan- back to bollywood

कभी हकलाते थे ऋतिक 

बता दे कि ऋतिक को बचपन से हकलाने की बीमारी थी। ऋतिक इस वजह से स्कूल में मौखिक परीक्षा देने भी नहीं जाते थे। जब ऋतिक के पेरेंट्स को यह बात पता चली तो उन्होंने ऋतिक को स्पीच थैरेपी दिलवाई। इसके बारे में ऋतिक ने बताया था और आज भी ऋतिक स्पीच थेरेपी अपनाते हैं। ऋतिक रोशन जब 12 साल के थे तो उनको पहली नजर में ही सुजैन से प्यार हो गया था। सुजैन उनके पड़ोसी थी। सुजैन भी फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती थी। बता दें कि सुजैन जाने-माने अभिनेता संजय खान की बेटी हैं। ऋतिक सुजैन को अपने दिल की बात कभी नहीं कह पाए। ऋतिक ने अपने दिल की बात उदय चोपड़ा के साथ शेयर की थी और उन्हें बताया कि वे सुजैन से शादी करना चाहते हैं।

hrithik roshan-sujain Khan- back to bollywood

ट्रैफिक सिग्नल पर मिली थी दोनों की नजरें 

ऋतिक अपने करियर को बनाने में लगे हुए थे। इसी दौरान ऋतिक और सुजैन की मुंबई के ट्रैफिक सिग्नल पर मुलाकात हुई। सुजैन को देखते ही ऋतिक एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए और उनसे मुलाकात की। दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

hrithik roshan-sujain Khan- back to bollywood

2000 में की थी सुजैन से शादी 

ऋतिक रोशन सुजैन को काफी समय तक डेट किया और 2000 में ऋतिक और सुजैन की शादी हो गई। शादी के बाद जब ऋतिक ने करीना के साथ फिल्म में काम किया तो उस दौरान करीना और ऋतिक के अफेयर की खबरें आ रही थी, जिस वजह से ऋतिक सुजैन ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया था। 13 दिसंबर, 2013 को ऋतिक और सुजैन ने तलाक ले लिया। इन दोनों की शादी 17 साल बाद टूट गई। लेकिन इसके बावजूद ये दोनों आए दिन एक साथ देखे जाते रहे हैं। इनको अपने बच्चों के साथ घूमते हुए देखा जाता है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: