Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

आखिरकार करीना कपूर ने खोल दिया तैमूर की क्यूटनेस का राज, जन्म से पहले किया था ये जरूरी काम

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बहुत ही ज्यादा क्यूट है। करीना अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं और अपने फैशन की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बहुत ही ज्यादा क्यूट है। करीना अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं और अपने फैशन की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। करीना अब एक्सपर्ट मां भी बन चुकी हैं और ये बात बहुत कम लोगों को ही पता है।

taimur ali khan-back to bollywood

करीना ने तैमूर के जन्म से पहले बच्चों के पालन-पोषण पर इतनी रिसर्च की कि वह मां बनने से लेकर बच्चे के जन्म के बाद तक भी सारे तौर-तरीके पूरी तरह से जान चुकी है। इतना ही नहीं करीना ने यह भी रिसर्च की कि आखिर बच्चों को कैसे स्वस्थ रखना है। इस बारे में करीना अन्य लोगों को भी जानकारी देती है।

taimur ali khan-back to bollywood

मुंबई में बच्चों की सेहत से जुड़ा एक कार्यक्रम हुआ, जिसमें करीना ने अपने ज्ञान के बारे में लोगों को बताया। करीना ने यहां अपने मां बनने के अनुभवों को शेयर किया और साथ ही करीना ने यह भी बताया कि आखिर वे तैमूर का कैसे ध्यान रखती हैं। करीना ने तैमूर के बारे में कहा कि तैमूर के पैदा होने के बाद मेरी जिंदगी काफी बदल चुकी है। हर मां अपने बच्चे की सेहत का ध्यान रखती है और जब भी कोई बच्चा बीमार होता है, तो पूरा घर परेशान हो जाता है।

taimur ali khan-back to bollywood

करीना ने अपने बयान में कहा कि बच्चों को बीमारियों से बचाने का सबसे पहला तरीका है कि टीकाकरण करवाएं। जन्म से पहले और जन्म के बाद भी ये टीके बच्चे को तमाम बीमारियों से बचाते हैं। मैंने भी खुद भी टीके लगवाए और जन्म के बाद तैमूर को सारे टीके लगवाए हैं।

यह भी पढ़ें 
taimur ali khan-back to bollywood

करीना और सैफ दोनों तैमूर का बहुत ज्यादा ध्यान रखते हैं। करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कई बार सैफ अली खान तैमूर की वजह से शूटिंग करने से भी मना कर देते हैं और ने जबरदस्ती सेट पर भेजना पड़ता है। हमने तैमूर का ध्यान रखने के लिए एक नाम को भी रखा है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: