Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लिप सर्जरी करवाने के बाद इतना बदल गया मौनी रॉय का चेहरा, देखकर यकीन नहीं होगा

नागिन फेम मौनी रॉय ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और इनका चेहरा पहले से काफी बदल चुका है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हो। वह अक्षय कुमार साथ 'गोल्ड' फिल्म में भी काम कर चुकी है और आज उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है।

<-- ADVERTISEMENT -->




mouni roy lip job

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने खूबसूरती को हद से ज्यादा बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। कुछ अभिनेत्रियां सर्जरी करवाकर अपने आपको क्वीन बनाने में कामयाब हुई तो कुछ अभिनेत्रियों का चेहरा सर्जरी बिगड़ने के बाद बदसूरत हो गया।

mouni roy lip job

नागिन फेम मौनी रॉय ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और इनका चेहरा पहले से काफी बदल चुका है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हो। वह अक्षय कुमार साथ 'गोल्ड' फिल्म में भी काम कर चुकी है और आज उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। बीती रात 'फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड' का आयोजन किया गया था जिनमें बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां नजर आई थी। उस दौरान मौनी रॉय भी स्टाइलिश अवतार में नजर आई थी, लेकिन इनके होंठ देखकर हर किसी को झटका लगा है।

mouni roy lip job

आप इन तस्वीरों में देखकर अंदाजा लगा सकते हो कि इनके चेहरे पर पहले से कितना बदलाव आ गया है। सोशल मीडिया पर लोग इनके बारे में ही कमेंट कर रहे हैं। आखिर इनके होठों को क्या हो गया ?

इस बड़ी फिल्म में आएगी नजर

mouni roy lip job

खैर अगर हम बात करें मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह है ब्रह्मास्त्र। इस बड़ी फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर,नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे। आशा है की यह फिल्म भी सुपरहिट जाएगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: