Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अपनी किस्मत चमकाने टीवी इन्डस्ट्री में आए थे छोटे शहर के ये स्टार्स, देखिये

बॉलीवुड इन्डस्ट्री की तरह आज टेलीविज़न इन्डस्ट्री में भी ऐसे कही सारे दिग्गज सितारें मौजूद है जो छोटे शहर से आने के बाद भी आज क़ामयाबी के बुलंदी तक पहुंच ग, गुरमीत चौधरीए है।दिव्यांका त्रिपाठी, भारती सिंह, कृतिका सेंगर, अनस राशिद, देवोलीना, रति पांडे

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड इन्डस्ट्री की तरह आज टेलीविज़न इन्डस्ट्री में भी ऐसे कही सारे दिग्गज सितारें मौजूद है जो छोटे शहर से आने के बाद भी आज क़ामयाबी के बुलंदी तक पहुंच गए है। तो चलिए मिलाते है आपको उन टीवी सुपरस्टार्स से जो टेलीविज़न इन्डस्ट्री का आज जाना-माना चेहरा बन गए है।

दिव्यांका त्रिपाठी

divyanka tripathi- backtobollywood

आपको बता दे की दिव्यांका त्रिपाठी मध्य प्रदेश के भोपाल शहर से संबंध रखती है। मेट्रो शहर से ना होने के बावजूद भी दिव्यांका आज टीवी की दुनिया बहुत ज़्यादा फेमस है वैसे तो वे अभी सीरियल ये है मोहब्बतें में काम कर रही है।

भारती सिंह

bharti singh - backtobollywood

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। भारती सिंह भी अमृतसर पंजाब से ताल्लुक रखती है। अभी तो वे द कपिल शर्मा में बच्चा यादव की पत्नी का किरदार निभा रही है। इस से पहले वे हर्ष के साथ शादी के बंधन में बंधी थी।

गुरमीत चौधरी

gurmeet choudhary - backtobollywood

बॉलीवुड और टीवी पर दोनों जगह अपनी पहचान बनाने वाले गुरमीत चौधरी बिहार के भागलपुर से ताल्लुक रखते है।गुरमीत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी।

कृतिका सेंगर

kriti shengar - backtobollywood

कृतिका यू-पी के कानपुर शहर की रहने वाली है। कृतिका सेंगर भारतीय टेलीविज़न अदाकारा है जो पुनर्विवाUह शो में नजर आयी थी। वे उनके निभाए गए किरदार आरती के लिए जानी जाती है। उन्होनें झांसी की रानी जैसी बड़ी सीरियल में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार भी निभाया था।


Loading...

अनस राशिद

anash rashid - backtobollywood

अनस राशिद का जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। अनस राशिद पंजाब के मलेरकोटला से ताल्लुक रखते है। अनस राशिद आज एक्टिंग में किसी भी बड़े सुपरस्टार को टक्कर देते है। वे सीरियल दिया और बाती हम में सूरज के किरदार में नजर आए थे।

देवोलीना

Devolina - backtobollywood

साथ निभा साथिया शो से प्रसिद्ध होने वाली गोपी बहु यानि देवोलीना भी इस सूची में शामिल है। इनका जन्म शिवसागर, असम में एक असमिया परिवार में हुआ था।

रति पांडे

rati pandey - backtobollywood

अभिनेत्री रति पांडे पटना शहर की रहने वाली है। आपको बता दे की रति ज़ी टीवी चैनल का फेमस शो हिटलर दीदी में नजर आ चुकी है इस किरदार को आज भी हम भूले नहीं है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: