Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के इन मशहूर स्टार्स के बच्चे हो गए सुपर फ्लॉप, एक ने तो बोल्ड सीन देकर मचाई सनसनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ स्टार किड्स ऐसे हैं जो अपने मां-बाप की तरह बॉलीवुड में सफलता हासिल नहीं कर पाए और फ्लॉप साबित हुए। आइए जानते हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स को आसानी से काम मिल जाता है और उनके सफल होने के चांसेस बहुत ज्यादा होते हैं। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ स्टार किड्स ऐसे हैं जो अपने मां-बाप की तरह बॉलीवुड में सफलता हासिल नहीं कर पाए और फ्लॉप साबित हुए। आइए जानते हैं

फरदीन खान 

fardeen khan-back to bollywood


फरदीन खान का शुरुआती करियर तो अच्छा रहा। लेकिन कुछ समय बाद फरदीन खान बॉलीवुड में फ्लॉप हो गए। फरदीन खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं।


तनीषा मुखर्जी 

tanisha mukharji- back to bollywood


तनीषा मुखर्जी अपने जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री तनुजा मुखर्जी की बेटी हैं। तनीषा मुखर्जी अपनी मां की तरह लोकप्रियता हासिल करने में नाकामयाब रही। बता दें कि तनीषा की बड़ी बहन काजोल ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया। लेकिन तनीषा फ्लॉप साबित हुई।


ईशा देओल 

tanisha mukharji- back to bollywood


ईशा देओल बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र की बेटी है। ईशा ने बॉलीवुड में हाथ आजमाया। लेकिन ईशा बॉलीवुड में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई।


तुषार कपूर 

tushar kapoor- back to bollywood


तुषार कपूर बॉलीवुड के सुपरस्टार जीतेंद्र बेटे हैं। लेकिन तुषार बॉलीवुड में सफलता हासिल नहीं कर पाए। तुषार कपूर फिल्मों में बस सपोर्टिंग एक्टर बन कर रह गए।


रिया सेन 

riya sen- back to bollywood


रिया सेन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मुनमुन सेन की बेटी हैं। रिया सेन ने बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए बोल्डनेस का सहारा लिया। लेकिन वे फ्लॉप साबित हुई।


ट्विंकल खन्ना 

back to bollywood


ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना और मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं। लेकिन ट्विंकल बॉलीवुड में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाई।


महाक्षय 

back to bollywood


महाक्षय बॉलीवुड के डिस्को डांसर कहे जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं। महाक्षय ने बॉलीवुड में फिल्म जिम्मी से डेब्यू किया। लेकिन वे बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए। महाक्षय की दूसरी फिल्म भी बिल्कुल फ्लॉप साबित हुई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: