Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अजय देवगन ने पाकिस्तान को दिया जोर का झटका, कर दिया यह बड़ा ऐलान

पुलवामा हमला( Pulwama Attack) : अजय देवगन (Ajay Devgan) का फैसला- पाकिस्तान (Pakistan) में नहीं रिलीज करेंगे 'टोटल धमाल' (Total Dhamal).

<-- ADVERTISEMENT -->

ajay devgan pulwama attack
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरा भारत देश गुस्से में है। आतंकवादियों की इस कायराना हरकत की वजह से भारत देश के 44 जवान शहीद हुए। बता दें कि इस हमले के बाद बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने इनका जमकर विरोध किया है। हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर पाकिस्तानियों को जोर का झटका लगेगा। यह झटका देने वाला बॉलीवुड सुपरस्टार और कोई नहीं बल्कि अजय देवगन है।

अजय ने किया यह बड़ा ऐलान

ajay devgan tweet on pulwama attack

अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' को लेकर काफी चर्चाओं में है। बता दें कि हाल ही में अजय देवगन के साथ-साथ टोटल धमाल की पूरी स्टारकास्ट ने शहीदों के परिवार के लिए काफी रुपए डोनेट किए। इसके अलावा हाल ही में अजय देवगन ने अपने ट्विटर पर अनाउंसमेंट किया है कि टोटल धमाल फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी।
 pulwama attack

यह हर एक पाकिस्तानी के लिए बुरी खबर है,क्योंकि अजय देवगन एक ऐसे स्टार है जिन की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी बहुत ज्यादा मात्रा में है और इनकी इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन इस हमले के बाद अजय देवगन ने यह बड़ा फैसला ले ही लिया है।
ajay devgan tweet on pulwama attack

आपकी जानकारी के लिए बता दे की टोटल धमाल फिल्म 22 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, जावेद जाफरी जैसे एक से बढ़कर एक कॉमेडियन नजर आएंगे। आशा है कि उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होगी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: