Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन वजहों से श्रीदेवी की मौत पर उठने लगे थे सवाल, लोग बोनी कपूर पर करने लगे थे शक

2018 में 24 फरवरी को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) का निधन हो गया था। जैसे ही लोगों को यह खबर मिली तो पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई।इन वजहों से श्रीदेवी की मौत पर उठने लगे थे सवाल, लोग बोनी कपूर पर करने लगे थे शक

<-- ADVERTISEMENT -->




2018 में 24 फरवरी को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) का निधन हो गया था। जैसे ही लोगों को यह खबर मिली तो पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई। श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा गया। श्रीदेवी के चाहने वाले करोड़ों ने थे। श्रीदेवी ने अपने अभिनय के दम पर बहुत लोकप्रियता हासिल की और उनको 5 बार फिल्म फेयर पुरस्कार भी मिला। जब श्रीदेवी की मौत हुई तो लोगों में उनकी मौत की वजह को लेकर काफी संशय था। लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो सब कुछ साफ हो गया।
sri devi- back to bollywood

श्रीदेवी के मौत के बाद कहा जा रहा था कि श्रीदेवी का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है। लेकिन श्रीदेवी के देवर संजय कपूर ने बताया कि उनको किसी भी तरह की दिल की बीमारी नहीं थी। वे हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहती थीं। लेकिन जब फॉरेंसिक रिपोर्ट आई तो पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। श्रीदेवी की मौत की वजह को कार्डियक अरेस्ट भी बताया जा रहा था।

sri devi- back to bollywood

श्रीदेवी का टॉक्सीलॉजी टेस्ट टेस्ट भी किया गया। ताकि यह जांच हो सके कि कहीं उनकी मौत जहर की वजह से तो नहीं हुई। लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला कि श्रीदेवी की मौत प्राकृतिक तरीके से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि श्रीदेवी शराब के नशे में बाथटब में डूब गई और उनकी मौत हो गई।

sri devi- back to bollywood

श्रीदेवी के करीबी ने बताया था कि वे हमेशा से सुंदर दिखना चाहती थी, इस वजह से उन्होंने कई बार सर्जरी करवाई। श्रीदेवी ने 29 बार सर्जरी करवाई। श्रीदेवी की आखिरी सर्जरी में कुछ गड़बड़ हो गई थी। उन्हें दवाइयां लेनी पड़ रहीं थी। इसके अलावा एक निजी एजेंसी ने यह तर्क दिया था कि पुलिस जांच करती है तो पता लगाने की कोशिश करती है कि आखिर श्रीदेवी की मौत से किसको फायदा हो सकता है?  किसको उनकी प्रॉपर्टी मिलेगी और उनकी मौत के बाद किसको इंश्योरेंस का क्लेम  मिलेगा?

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: