Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा महा ट्विस्ट, कीर्ति को जीवनदान देगा उनका बेटा कृष, जानिए

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा महा ट्विस्ट, कीर्ति को जीवनदान देगा उनका बेटा कृष, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




yrkkh backtobollywood

स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का करेंट ट्रैक ओडियंस को खूब पसंद आ रहा है। वेल अब तक तो कार्तिक ने अपने बच्चे की सच्चाई सबसे छिपा कर रखी है लेकिन जिस तरह से कीर्ति ने रेस्पॉन्ड करना शुरू किया है। उसे देखकर सवाल ये उठ गया है कि आखिर कब तक कार्तिक इस सच्चाई को सबसे छुपाकर रख पाएगा और ऐसे में इसी बीच हमे ये पक्की जानकारी मिल रही है कि बेटे की वजह से कीर्ति बहुत जल्द कोमा से बाहर आ सकती है। वेल शो के कुछ पिछले एपिसोड में हम देख ही चुके है कि बच्चे की बात पर कीर्ति काफी अच्छा रेस्पोंस कर रही है।

yrkkh backtobollywood
अब इसे डॉक्टर्स भी उनकी रिकवरी का बड़ा अच्छा साइन मान रहे है। ऐसे में आप आगे देखेंगे कि बहुत जल्द गोयनका हाउस में नायरा के बेटे की नामकरण सेरेमनी होगी और फिर इसी दौरान गोयनका हाउस में कीर्ति का भी गृह प्रवेश होगा। इतना ही नहीं कहा तो यहाँ तक जा रहा है कि कीर्ति का बेटा ही अब उसे कोमा से बाहर लाएगा तो क्या इस नामकरण सेरेमनी के दौरान ही कोमा से लौटेगी कीर्ति आइये आपको इस ट्विस्ट के बारे में बताते है। शो के लास्ट एपिसोड में पहले तो बच्चे की गायब होने के बात पर खूब हंगामा मचा।

yrkkh backtobollywood

इसके बाद कार्तिक काफी परेशान हो जाता है, क्योंकि उसने जो सच्चाई सबसे छिपाकर रखी है। वो सबको धोखा देने जैसा है उसने नायरा और अपनी बहन दोनों के साथ नाइंसाफ़ी जो की है। खेर जैसे तैसे करके ये ड्रामा खत्म होता है और फिर इसके बाद शो के लास्ट एपिसोड के प्रीकेप में ये दिखाया गया कि जहाँ एक तरफ नायरा कार्तिक से अपने बच्चे के नामकरण का जिक्र करती है तो वही उधर कीर्ति भी अपने पैर की उंगलियां हिला रही है। जिसे ऐसा माना जा रहा है कि उसे जल्द होश आ जाएगा।
yrkkh backtobollywood

खबरों की माने तो आप आगे देखेंगे कि दादी गोयनका परिवार में बच्चे की नामकरण सेरेमनी ऑर्गनाइज करेगी और फिर इसी दौरान नायरा और कार्तिक बच्चे की बुआ यानि कीर्ति को घर लेकर आएंगे। अब जब नामकरण सेरेमनी के दौरान बच्चे के नाम पर बात आएगी तो कार्तिक झट से अपने बेटे का नाम कीर्ति और नक्ष के नाम को मिलाकर रखेगा और उसे नाम देगा कृष।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: