Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी सहेली की शादी में इमोशनल हुई आलिया, ब्लू साड़ी में लग रही थी हूर की परी

अपनी सहेली की शादी में इमोशनल हुई आलिया, ब्लू साड़ी में लग रही थी हूर की परी. अपने दोस्त की शादी में आलिया भट्ट इमोशनल हो गई थी।

<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने फिल्म 'गली बॉय' को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म में उन्होंने काफी शानदार एक्टिंग की है जिसकी वजह से हर कोई इनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है। फिल्म की सक्सेस के बाद आलिया भट्ट अपनी करीबी दोस्त की शादी में दिल्ली पहुंची थी।

alia bhatt crying

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह ब्लू कलर की साड़ी में किसी परी से कम नहीं लग रही है और इनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। अपने दोस्त की शादी में आलिया भट्ट इमोशनल हो गई थी। यह इमोशनल मोमेंट कैमरे में कैद हुई और अब इंटरनेट पर यह तस्वीरें आग की तरह फैली हुई है। बिखरे हुए बाहर आलिया भट्ट की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं तो वहीं इनकी किलर स्माइल देकर हर कोई अपना दिल हार बैठता है।

alia bhatt crying

दिल्ली में अपने फ्रेंड्स के साथ आलिया भट्ट ने काफी मस्ती की और कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है। आप देख सकते हो कि कई दोस्तों के साथ आलिया भट्ट एंजॉय कर रही है।

alia bhatt crying

अगर बात करें आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह ब्रह्मास्त्र जिनमें में वो अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएगी। यह एक बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्म है जिनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट,मौनी रॉय, नागार्जुन,डिंपल कपाड़िया जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे। अब देखना यह होगा कि गली बॉय की तरह 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म भी हिट होती है या नहीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: