पुलवामा हमले पर परेश रावल का बड़ा बयान, कहा-पागल कुत्तों को अपनी मौत मरने दो - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पुलवामा हमले पर परेश रावल का बड़ा बयान, कहा-पागल कुत्तों को अपनी मौत मरने दो

श्रीनगर(Srinagar) के पुलवामा (Pulwama) में हुए आतंकी हमले से पूरा बॉलिवुड भी आक्रोश में है। पाकिस्तानी(Pakistani) कलाकारों के भारत फिल्म इंडस्ट्री में बैन करने की मांग तेजी पर है।परेश रावल (Paresh Rawal) ने चैनलों पर ट्वीट करके अपील की है कि वह पाकिस्तानी मेहमानों को ना बुलाएं और उनसे किसी तरह की बातचीत ना करें।

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


श्रीनगर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा बॉलिवुड भी आक्रोश में है। पाकिस्तानी कलाकारों के भारत फिल्म इंडस्ट्री में बैन करने की मांग तेजी पर है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज (एफडब्ल्यूआईसीई) के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने का निर्णय लिया है। बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान हमले पर परेश रावल ने भी अपना बयान दिया और काफी गुस्सा जाहिर किया।

paresh rawal- back to bollywood

परेश रावल ने चैनलों पर ट्वीट करके अपील की है कि वह पाकिस्तानी मेहमानों को ना बुलाएं और उनसे किसी तरह की बातचीत ना करें। हमारे राष्ट्रीय समाचार चैनलों से विनम्र निवेदन है कि वे किसी भी पाकिस्तानी या आतंकवादियों से हमदर्दी रखने वाले किसी भारतीय को हमारी प्रिय मातृभूमि के विरुद्ध जहर उगलने के लिए अपने शो पर निमंत्रित ना करें। साथ ही परेश रावल ने यह भी लिखा उन पागल कुत्तों को हमारे घरों में अनुमति नहीं है, उन्हें अपनी मौत मरने दें।

paresh rawal- back to bollywood

कुछ समय पहले परेश रावल ने ट्विटर पर पुलवामा मामले पर एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- पुलवामा हमले के अपराधियों को कठोर दंड मिलना चाहिए। बाहर और भीतर के दुश्मनों का खात्मा होना चाहिए। हमारे जवानों के प्रति हमारी जिम्मेदारियां हैं। बता दें कि रविवार को 24 फिल्म संगठनों ने गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में पुलवामा हमले के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स से लेकर वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, रैना और वीवीएस लक्ष्मण भी शामिल हुए, जो फिल्म सिटी में ऐड की शूटिंग कर रहे थे। इन लोगों ने शूटिंग को बीच में रोककर विरोध प्रदर्शन किया।

paresh rawal- back to bollywood

वीरेंद्र सहवाग ने इस मौके पर पुलवामा में शहीद हुए जवानों के बारे में कहा- हम जो भी कहें या करे, वह सैनिकों और उनके योगदान के लिए शायद कम ही होगा। हम उनका केवल शुक्रिया अदा ही कर सकते हैं और उनकी मदद करने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, हमें करना चाहिए। यह बहुत दुख की घड़ी है और हमें उम्मीद है कि भविष्य में हालात सुधरेंगे। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म की शूटिंग को रोककर विरोध प्रदर्शन में सहयोग किया। फिल्म संगठनों ने किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम ना करने का फैसला लिया है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: