Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सैफ की लाडली इस बॉलीवुड अभिनेता को कर रही है सिक्रेटली डेट, बढ़ रही है नज़दीकियां

सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान ने पिछले साल ही बॉलीवुड में डेब्यू किया है। बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से ही सारा सुर्खियों में छाई हुई हैं। सारा की बैक टू बैक दो फिल्में रिलीज हुई। सारा ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया, जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

<-- ADVERTISEMENT -->

सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान ने पिछले साल ही बॉलीवुड में डेब्यू किया है। बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से ही सारा सुर्खियों में छाई हुई हैं। सारा की बैक टू बैक दो फिल्में रिलीज हुई। सारा ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया, जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। खबरों के मुताबिक, सारा सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। इन दोनों के बीच दिन पर दिन नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं।

sara ali khan- back to bollywood

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आए दिन दोनों को एक-दूसरे के घर स्पॉट किया जा रहा है। ये दोनों समय मिलते ही एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं। जब भी ये दोनों एक-दूसरे के घर के बाहर मीडिया के कैमरे में कैद हो जाते हैं। तो मीडिया वालों के यह तुरंत ही तस्वीरें डिलीट करने को कहते हैं। ये दोनों ऐसा क्यों कर रहे हैं। इस बात को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों अपने रिलेशनशिप को छुपाना चाहते हैं।

sara ali khan- sushant singh rajput- back to bollywood

कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि सुशांत सारा के दोस्त हैं। ये एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। सारा और सुशांत के अफेयर की खबरें फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान से आ रही हैं। कहा जाता है कि सारा की वजह से ही सुशांत और कृति सेनन का ब्रेकअप हो गया।

sara ali khan- sushant singh rajput- back to bollywood

बीते दिनों सारा सुशांत से मिलने के लिए उनके घर भी गई थी। इन दोनों को कार में भी एक साथ घूमते हुए देखा गया है। सारा ने सुशांत के जन्मदिन की वजह से उनका देहरादून का ट्रिप भी रद्द कर दिया था। अब ये दोनों सच में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। या सच्चाई कुछ और है। यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: