पैदा हुआ तो खतरे में थी इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट की जान, जन्म के 10 साल बाद कटवाए बाल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पैदा हुआ तो खतरे में थी इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट की जान, जन्म के 10 साल बाद कटवाए बाल

रियलिटी डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer chapter-3) इन दिनों दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गया है। Preetam अपने जन्म के 10 साल बाद बाल कटवाए है। अपने नए हेयरकट को लेकर प्रीतम बेहद खुश है।

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


super-dancer-3-preetam

रियलिटी डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer chapter-3) इन दिनों दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गया है। इस शो में भाग लेने वाले प्रतिभागी अपने डांस के साथ अपने हेयरस्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में है। शो के कंटेस्टेंट प्रीतम कुमार अपनी नई हेयरस्टाइल को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे है। क्योंकि उन्होंने अपने जन्म के 10 साल बाद बाल कटवाए है। अपने नए हेयरकट को लेकर प्रीतम बेहद खुश है। जन्म के बाद अब तक बाल ना कटवाने की वजह का खुलासा खुद प्रीतम ने ऑडिशन के दौरान किया था।

जानिए विस्तार से -

ये था प्रीतम के बाल न कटवाने का कारण

peetum super dance 3

ऑडिशन के दौरान प्रीतम ने कहा था - 'मेरी दादी ने मन्नत मांगी थी की वो 10 साल तक अपने पोते के बाल नहीं कटवाएंगी'। जिसकी वजह ये थी की प्रीतम एक प्री-मैच्योर बेबी के रूप में जन्मे थे। ऐसे जन्म के समय प्रीतम की जान खतरे में आ गई थी। यहां तक की डॉक्टर ने हाथ खड़े कर दिए थे। यही वजह थी की प्रीतम के परिवार ने उनके लिए मन्नत मांगी थी।

मन्नत हो गई पूरी

peetum super dance 3

प्रीतम अब बिलकुल स्वस्थ है और परिवार की मन्नत के अनुसार 10 साल बीत गए है। ऐसे में उनके परिवार वालों ने भगवान शिव की पूजा अर्चना कर प्रीतम के बाल समर्पित कर दिए। नए हेयरकट के साथ प्रीतम बेहद खुश है। बता दे शो के एक एपिसोड के दौरान जज अनुराग बसु ने भी प्रीतम के लंबे बालों की चोटी बनाई थी।

नए लुक में पहचान नहीं पाए बाकी कंटेस्टेंट

peetum

प्रीतम कहते है- 'हेयरकट के बाद मैं बहुत हल्का फील कर रहा हूं। हेयरकट के बाद शो के बाकी प्रतिभागी मुझे पहचान नहीं पा रहे थे। उन्हें ऐसा लग रहा था की जैसे मैं प्रीतम का जुड़वां भाई हूं'।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: