Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अपने फिल्मी करियर में इन फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी है सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पिछले साल आई फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म के जरिए सारा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके बाद वे 'सिम्बा' (Simmba) में नजर आई जो बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो चुकी है।

<-- ADVERTISEMENT -->

sara ali khan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पिछले साल आई फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म के जरिए सारा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके बाद वे 'सिम्बा' (Simmba) में नजर आई जो बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो चुकी है। बैक टू बैक दो हिट फिल्में देने के बाद सारा को साइन करने के लिए निर्माताओं की लाइन लगी हुई है। लेकिन हाल ही में सारा ने फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में काम करने से माना कर दिया। जिसके बाद वे काफी चर्चा में है। वैसे 'बागी 3' के अलावा सारा अपने फिल्मी करियर में और भी कई फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी है।

जानिए सारा अली खान द्वारा रिजेक्ट की गई फिल्मों के बारे में।

लव आज कल 2

sara ali khan

सारा अली खान को सुपरहिट फिल्म लव आज कल के सीक्वल में काम करने का ऑफर भी मिला था। लेकिन सारा ने ये फिल्म भी रिजेक्ट कर दी थी। सारा ने ये फिल्म रिजेक्ट क्यों की थी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। दिलचस्प बात ये है की लव आज कल में सारा के पिता सैफ अली खान ने मुख्य किरदार निभाया था। जबकि लव आज कल 2 में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।


sara ali khan and tiger sheroff

'बागी' और 'बागी 2' की सफलता को देखते हुए इस फिल्म तीसरा पार्ट 'बागी 3' भी बन रहा है। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के लिए फीमेल लीड में सारा अली खान को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन सारा ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया। सारा ने कहा की वे करियर की शुरुआत में ऐसे थ्रिलर फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहती है।

बुलबुल

sar ali khan bulbul

वैसे तो सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री ली है। लेकिन इससे पहले सारा को अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'बुलबुल' का ऑफर मिला था। लेकिन सारा ने इस फिल्म के काम करने से मना कर दिया था। क्योंकि सारा 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती थी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: