Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस एक्टर को डेट करना चाहती है सुहाना, नाम जानकर शाहरुख को भी लगेगा झटका

शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। दरअसल, सुहाना ने फिल्म जीरो में डायरेक्टर आनंद एल रे को असिस्ट किया था। जीरो की शूटिंग सेट से कई तस्वीरें सामने आई थी। जिनमें सुहाना अपने पिता शाहरुख़ को डायलॉग याद करवा रही थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुहाना से पूछा गया की वे किसे डेट करना चाहेगी।

<-- ADVERTISEMENT -->




shahrukh khan and shuhana khan

शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। दरअसल, सुहाना ने फिल्म जीरो में डायरेक्टर आनंद एल रे को असिस्ट किया था। जीरो की शूटिंग सेट से कई तस्वीरें सामने आई थी। जिनमें सुहाना अपने पिता शाहरुख़ को डायलॉग याद करवा रही थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुहाना से पूछा गया की वे किसे डेट करना चाहेगी। इसके जवाब में सुहाना ने जिस एक्टर का नाम लिया वो जानकर शाहरुख खान को भी झटका लगेगा।

जानिए विस्तार से -

ये है वो एक्टर

साउथ कोरियन एक्टर किम जुन मेयॉन

सुहाना ने अपने फॉलोअर्स और दोस्तों के साथ एक इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान इस बात का खुलासा किया। सुहाना ने बताया की वे साउथ कोरियन एक्टर किम जुन मेयॉन को डेट करना चाहती है। बता दे किम जुन मेयॉन एक एक्टर होने के साथ गीतकार पॉप सिंगर,और मॉडल भी है। सुहाना ने किम जुन की तस्वीर शेयर करते हुए जवाब दिया।

जल्द ही एक्टिंग डेब्यू करेगी सुहाना

shuhana khan
इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स के डेब्यू का दौर चल रहा है। अब तक ईशान खट्टर, जान्हवी कपूर और सारा अली खान जैसे स्टार किड्स डेब्यू कर चुके है। वहीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी जल्द ही 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली है। ऐसे में कहा जा रहा है की सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: