Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के 4 साल बाद ही हैंडसम पति को दे दिया था तलाक, 36 की उम्र में दिखती है बेहद खूबसूरत

वाहबिज दोराबजी ने विवियन डिसेना के साथ उनके तलाक की खबर पर फाइनली मुहर लग गई हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




vahbbiz-dorabjee

टीवी सीरियल में काम करने वाली कई खूबसूरत अभिनेत्रियां लोगो के दिलों पर राज करती है, लेकिन टीवी सीरियल की अभिनेत्रियों को उतनी ज्यादा लोकप्रियता नही मिलती है, जितनी की वो हकदार है। आज हम एक ऐसी ही खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस के बारे में आपको बताएंगे।

vahbbiz-dorabjee

इस खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस का नाम वाहबिज दोराबजी है, जो टीवी सीरियल में अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती की वजह से काफी फेमस हो चुकी है। इन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2010 में स्टार वन पर टेलीकास्ट होने वाले धारावाहिक 'प्यार की ये एक कहानी' से की थी।
vahbbiz-dorabjee

अपने पहले टीवी सीरियल में ही इनकी मुलाकात विवियन डिसेना से हुई, और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2013 शादी भी कर ली थी। शादी के 2 साल बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई, और 4 साल पूरे होते-होते 2017 में इनका तलाक हो गया।

vahbbiz-dorabjee

इस बेहतरीन जोड़ी के अलग होने से फैंस को भी बहुत दुख हुआ। अब वहाबिज दोराबजी काफी दबंग अंदाज में दिखाई देती है। आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है, जो फैंस को खूब पसंद आती है। इनकी उम्र अब 36 साल हो गई है, लेकिन इनकी तस्वीरों से इनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: