Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्रीदेवी की ये खास चीज नीलाम करेंगे बोनी कपूर, डेथ एनिवर्सरी पर लिया बड़ा फैसला

श्रीदेवी (Sridevi) बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रही। श्रीदेवी की ये खास चीज नीलाम करेंगे बोनी कपूर, डेथ एनिवर्सरी पर लिया बड़ा फैसला.श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल में वाथटब में डूबने की वजह से हुई थी।

<-- ADVERTISEMENT -->




श्रीदेवी (Sridevi) बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रही। श्रीदेवी ने अपने करियर में एक से बढ़कर हिट फिल्में दी और कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया। पिछले साल श्रीदेवी का 24 फरवरी को निधन हो गया। श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल में वाथटब में डूबने की वजह से हुई थी।

sri devi- back to bollywood

कल 24 फरवरी को श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि है। श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर बोनी कपूर ने एक बड़ा फैसला लिया है। बोनी कपूर ने श्रीदेवी की साड़ी को नीलाम करने का निर्णय लिया है और उन्हें जो पैसे मिलेंगे, वह जरूरतमंदों को दान कर देंगे।

sri devi- back to bollywood

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी की कोटा साड़ी को बोनी कपूर नीलाम करने जा रहे हैं। ये साड़ी पारिसेरा नाम की वेबसाइट पर उपलब्ध है, जहां बोली लगाकर इस साड़ी को खरीदा जा सकता है।

sri devi- back to bollywood

श्रीदेवी की साड़ी की नीलामी की शुरुआती कीमत 40,000 रूपये रखी गई। श्रीदेवी की साड़ी को खरीदने में लोग काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं और इस साड़ी के ऊपर तब तक सबसे ज्यादा 1,25,000 की बोली लग चुकी है।
वेबसाइट पर श्रीदेवी की साड़ी के बारे में कई जानकारियां दी गई हैं। वेबसाइट पर श्रीदेवी की साड़ी के बारे में लिखा है कि श्रीदेवी की सिक्स यार्ड साड़ी उनके साउथ इंडियन रूट की याद दिलाती है। श्रीदेवी का जन्म साउथ इंडिया में हुआ था और यह साड़ी उनकी पहचान बन गई।

sri devi- back to bollywood

खबरों के मुताबिक श्रीदेवी की साड़ी को नीलाम कर जो भी पैसा मिलेगा, वह कंसर्न इंडिया फाउंडेशन प्रोग्राम को दिया जाएगा। ये फाउंडेशन औरतों, बच्चों और दिव्यांगों और बुजर्गों के लिए काम करती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: