Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

फाइनल हुई 'बागी 3' की हीरोइन, जानिए किसने मारी बाजी श्रद्धा कपूर या दिशा पटानी ?

Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' की लीड एक्ट्रेस फाइनल हो गई है. टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट एक्शन फ्रेंचाइजी 'बागी' की तीसरी फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बतौर हीरोइन नजर आएंगी.

<-- ADVERTISEMENT -->


पिछले काफी दिनों से "बागी 3" (Baaghi 3) फिल्म की हीरोइन को लेकर जोरों शोरों से चर्चा चल रहे थे। आखिरकार स्टार कास्ट ऑफिशियल फाइनल हो चुकी है। शुरुआत में ऐसे चर्चे सुनने को मिल रहे थे कि बागी 3 (Baaghi 3) फिल्म में भी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी की जोड़ी धूम मचाएगी , लेकिन हाल ही में तरण आदर्श ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि बागी 3 में दिशा नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को साइन किया गया है।


श्रद्धा कपूर के फैंस के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं है। बता दें कि बागी फिल्म में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आई थी तो वहीं बागी2 में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आए। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया था लेकिन अब एक बार फिर से टाइगर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर आपको देखने को मिलेगी।
दिशा पटानी के मुकाबले श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है और ज्यादातर लोग श्रद्धा कपूर को ही बागी3 में देखना चाहते थे बिल्कुल ऐसा ही हुआ।आपको बता दें कि इस फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नडियादवाला कर रहे हैं तो वहीं निर्देशन अहमद खान द्वारा किया जा रहा है।

इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अब देखने वाली बात यह होगी कि किया पहले 2 पार्ट की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ पाएगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: