Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या आप पहचान सकते है 90s की इस सुपरहिट एक्ट्रेस को, अब जी रही तलाकशुदा जिंदगी

90s की सुपरहिट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) है। दरअसल, हाल ही में करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बचपन की दो तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में करिश्मा बेहद क्यूट नजर लग रही है।

<-- ADVERTISEMENT -->




karisma kapoor childhood pic

क्या आप जानते है तस्वीर में नजर आ रही है ये क्यूट सी लड़की कौन है? आप शायद ही पहचान पा रहे होंगे। लेकिन ये लड़की कोई और नहीं बल्कि 90s की सुपरहिट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) है। दरअसल, हाल ही में करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बचपन की दो तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में करिश्मा बेहद क्यूट नजर लग रही है। लेकिन इन तस्वीरों में उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। करिश्मा अब तलाकशुदा जिंदगी जी रही है।

जानिए विस्तार से -

तस्वीरें शेयर करते हुए ये लिखा करिश्मा ने

karisma kapoor

करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'एन एप्पल ए डे कीप्स द डॉक्टर्स अवे। करिश्मा फिलहाल सिंगल मदर बनकर अपने बच्चों की परवरिश कर रही है। गौरतलब है की करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। लेकिन 11 सालों बाद साल 2016 में इन दोनों ने तलाक ले लिया था। तलाक के बाद करिश्मा अपने दोनों बच्चों बेटी समायरा और बेटा कियान को खुद ही संभाल रही है।

यह भी पढ़ें 
वर्कफ्रंट

karisma kapoor debut film

करिश्मा ने साल 1991 में आई फिल्म 'प्रेम कैदी' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। जिसके बाद इन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक की सुपरहिट फिल्में दी थी। शादी के बाद करिश्मा ने साल 2006 में आई फिल्म 'मेरे जीवन साथी' में काम किया था। जिसके बाद उन्होंने साल 2012 में आई फ्लॉप फिल्म 'डेंजरस इश्क' से बॉलीवुड ने वापसी की थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: