Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रिलीज से पहले ही बाहुबली और 2.0 को पछाड़ा फिल्म भारत ने, बनाया अनोखा रिकॉर्ड, रचा इतिहास

Salman Khan starrer film bharat made record. रिलीज से पहले ही बाहुबली और 2.0 को पछाड़ा फिल्म भारत ने, बनाया अनोखा रिकॉर्ड, रचा इतिहास

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' का टीजर रिलीज हो चुका है जिसको यूट्यूब पर लाखों लोग देख भी चुके हैं । इस फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है और दर्शक फिल्म को अभी से ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं । आपको बता दें कि इस फिल्म के टीजर ने बाहुबली और 2.0 के टीजर को भी पीछे छोड़ दिया है और अनोखा रिकॉर्ड बनाया है ।

salman khan in film bharat

बनाया यह अनोखा रिकॉर्ड


आपको यह जानकर हैरानी होगी कि भारत फिल्म के टीजर को 24 घंटे में 22 मिलियन बार देखा गया । इससे पहले यह रिकॉर्ड 2.0 के नाम था । 24 घंटे में 2.0 फिल्म के टीजर को 20 मिलियन बार देखा गया था तो वहीं बाहुबली फिल्म के टीजर को 18 मिलियन बार देखा गया, लेकिन अब सलमान खान की इस फिल्म के नाम यह सबसे अनोखा रिकॉर्ड है । आपको बता दें की यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बनी है । यह टीजर यूट्यूब पर 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो भी बना था और नंबर वन ट्रेंडिंग पर था ।
salman khan in film bharat

सलमान खान की फिल्म भारत में दिशा पटानी, तब्बू और कैटरीना कैफ जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियां नजर आने वाली है । अगर आपने टीचर देखा है तो आपको पता ही होगा कि इस फिल्म में सलमान एक नहीं बल्कि अनेक रूप में नजर आ रहे हैं जिसके कारण ऑडियंस के बीच फिल्म को देखने का उत्साह बढ़ गया है । आपको बता दें कि यह फिल्म इसी साल ईद में रिलीज होने वाली है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है ।

salman khan in film bharat

सलमान खान की रेस 3 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीटी थी जिसके कारण इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीद है ।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: