Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से अचानक कार्तिक की एग्जिट, क्या है माजरा? जानिए

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों अपने स्पिन-ऑफ शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' को लेकर खूब सुर्खियों में है।

<-- ADVERTISEMENT -->




yrkkh- ye rista kya kehlata hai

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों अपने स्पिन-ऑफ शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' को लेकर खूब सुर्खियों में है। वेल अब एक तरफ जहाँ शो की टीम स्पिन-ऑफ की तैयारी में जोर-सोर से जुड़ गई है तो वही कार्तिक को लेकर अब एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। खबर ये है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब आपको कार्तिक नहीं दिखेंगे, जीहां एक दम सही सुना आपने अब शो में कार्तिक नहीं होंगे। इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि अब उनकी जगह सिद्धार्थ नाम के एक नए सख्स की एंट्री भी हो गई है

yrkkh- ye rista kya kehlata hai

तो अब ऐसे में सवाल ये है कि अचानक शो से कार्तिक के एग्जिट क्यों हुई तो फिर लीजिये इससे पहले की आप ओर ज्यादा परेशान हो हम इस खबर के पीछे का सारा मांझरा साफ कर देते है। दरअसल कार्तिक की एग्जिट शो का नया ट्विस्ट है, जीहां दरअसल जैसे की आप शो में देख ही रहे है कि नायरा की याददाश्त चली गयी है उधर नक्ष के कहने पर उसने कार्तिक को तलाक भी दे दिया है लेकिन अब कार्तिक अपने रिश्ते को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

यह भी पढ़ें 

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही शो की कहानी शाहरुख़ खान की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी' की कहानी के तरह ही मोड़ लेगी। शो दिखाया जाएगा कि नायरा एक डांस क्लास जॉइन करेगी और फिर कार्तिक भी वही क्लास जॉइन करेगा लेकिन एक नई आइडेन्टिटि के साथ। कार्तिक इस डांस क्लास को सिद्धार्थ नाम के लड़के की तौर पर जॉइन करेगा ताकि किसी को पता न चले और नायरा को अपना अतीत याद आ सके तो अब समझने ने आप कार्तिक ही सिद्धार्थ बनकर नायरा की ज़िन्दगी में लौटेंगे।

yrkkh- ye rista kya kehlata hai

आपको बता दे कि इस नए ट्रैक के लिए कार्तिक ने अपना लुक भी काफी बदल लिया है और इस वक्त जो तस्वीर आप इस रिपोर्ट में देख रहे है। वो मोहसिन के इसी नए लुक की तस्वीर है, इस तस्वीर में मोहसिन सफेद रंग की टी-शर्ट काली जैकेट और पेंट के साथ नजर आ रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: