Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

99 साल की उम्र में हुआ इस सुपरस्टार की मां का निधन, देखकर फैंस हुए दुखी

बॉलीवुड के लीजेंड अभिनेता कादर खान का निधन हुआ । एक बार फिर से ऐसी खबर सामने आई है जिसकी वजह से पूरा बॉलीवुड दुख में डूब गया है । सुपरस्टार नाना पाटेकर की मां का निधन हुआ । बता दे कि उनकी उम्र 99 साल थी ।

<-- ADVERTISEMENT -->

nana patekar mother nirmala patekar death body

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 2019 की शुरुआत आर्थिक रूप से शानदार हुई, लेकिन दूसरी तरफ दुख भरी खबरें भी सुनने को मिल रही है । आप सभी को पता ही होगा की शुरुआत में ही बॉलीवुड के लीजेंड अभिनेता कादर खान का निधन हुआ । एक बार फिर से ऐसी खबर सामने आई है जिसकी वजह से पूरा बॉलीवुड दुख में डूब गया है ।

nana patekar mother nirmala patekar

दरअसल कल बॉलीवुड के सुपरस्टार नाना पाटेकर की मां का निधन हुआ । बता दे कि उनकी उम्र 99 साल थी । जब निधन हुआ तब नाना पाटेकर घर पर नहीं मौजूद थे, लेकिन जब उनको इसके बारे में पता चला तब वह तुरंत ही वहां दौड़े चले आए । बता दें कि उनका संस्कार मुंबई की ओशिवार श्मशान घाट पर किया गया है । आपको यह जानकर हैरानी होगी की इस दौरान नाना पाटेकर और उनके बेटे के अलावा कोई भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज नजर नहीं आया था जिसके कारण फैंस के बीच काफी नाखुशी देखने को मिल रही है ।

nana patekar mother nirmala patekar death body

MUST READ
सूत्रों के मुताबिक नाना पाटेकर की मां की बढ़ती उम्र में याददाश्त को दी थी और उन्होंने अपने परिवारजनों को भी पहचानना भी बंद कर दिया था । नाना पाटेकर जब 28 साल के थे तब उन्होंने अपने पापा गजानन पाटेकर को खो दिया था । बॉलीवुड का कोई भी बड़ा सितारा अंतिम संस्कार में नजर नहीं आया जिसके कारण सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है । आखिर में बस हम यही कहना चाहेंगे कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: